जब करीना को किस करने के बाद अर्जुन की हुई ऐसी हालत, की कर बैठे आधी रात को कॉल, सैफ ने खूब सुनाया…

0
118

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री करीना कपूर खान एक साथ “की एंड का” फिल्म में दिखाई दे चुके हैं। फिल्म के दौरान ऐसा बताया जाता है कि फिल्म में इतने ज्यादा बोल्ड और इंटिमेट सीन थे कि एक बार सैफ भी गुस्सा आ गया था। सूत्रों की माने तो से आपको यह खबर थी की फुल फिल्म में नॉर्मल सीन है लेकिन जब सैफ को पता चला कि फिल्म में इतने ज्यादा बोल्ड सीन है तो सैफ भी भड़क उठे थे।

Arjun Kapoor finds Kareena Kapoor Khan underdressed after she posts her  'work from home' picture | Filmfare.com

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अर्जुन कपूर करीना कपूर के साथ किसिंग सीन करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड दिखाई दे रहे थे। साथ ही वह इस बात से काफी खुश थे कि उन्हें ऑनस्क्रीन करीना कपूर को किस करने का मौका मिल रहा है। ऐसा भी बताया जाता है कि अर्जुन कपूर करीना कपूर को किस करने के बाद से अपने होश खो बैठे थे। साथ ही इस सीन के कंप्लीट होने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर ने आधी रात को करीना कपूर के मोबाइल की बेल खड़का दी।

Arjun Kapoor was in class 10th when Kareena did Refugee | Bollywood News –  India TV

इसके बाद आधी रात को सैफ अली खान मैं करीना कपूर का फोन रिसीव किया और अर्जुन को खूब खरी-खोटी भी सुनाई। उन्होंने अर्जुन कपूर को यहां तक कह दिया कि अच्छे घरों के लड़के किसी की पत्नी को आधी रात को कॉल नहीं किया करते। इसके साथ ही उन्होंने कई सारी समाजिक बातें भी अर्जुन कपूर को समझाइए और सामाजिक नियम कायदे अर्जुन कपूर पर थोप दिए और अर्जुन कपूर केवल सर सर कैसे रह गए।

Arjun Kapoor Kareena Kapoor Khan Ki & Ka #FilmFare #Photoshoot #KI&KA  #Fashion #Style #Hot #Bollywoo… | Katrina kaif hot pics, Kareena kapoor,  Bollywood celebrities

अर्जुन कपूर के साथ ऑनस्क्रीन किस करने के बाद करीना कपूर के बारे में एक बात तो साफ कही जा रही है कि उन्हें अब बॉलीवुड में किसी भी तरह की कोई सीन करने में परेशानी नहीं है। साथ ही फिल्म की एंड का के बारे में यह भी कहा जाता है कि उसमें करीना कपूर और अर्जुन कपूर के काफी ज्यादा बोल्ड सीन भी दर्शाए गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here