जब अंजलि अरोड़ा ने जाहिर किया अपना सालो पुराना दर्द, बोली पैसों के लिए रूसी लड़के के साथ गई थी…

सोशल मीडिया स्टार कच्चा बदाम गर्ल अंजलि अरोड़ा इंस्टाग्राम पर अपनी रील्स के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लॉकअप शो में रूस में एक रिसेप्शनिस्ट के साथ रात भर पार्टी करने का जिक्र किया था।

Anjali Arora dazzles in indo-western look at her song 'Saiyyan Dil Mein  Aana Re' launch

लेकिन हाल ही में अंजलि अरोड़ा एक लीक एमएमएस के चक्कर में सुर्खियों में दिखाई दे रही हैं। लेकिन इस बात से अंजलि अरोड़ा साफ इनकार कर चुकी है कि वह उस वीडियो में बिल्कुल भी नहीं है। इसी के बाद से ही सोशल मीडिया लॉकअप शो के दौरान की अंजलि अरोड़ा कि वह वीडियो छाया हुआ हैं। जिसमें उन्होंने पैसों के लिए एक रिसेप्शनिस्ट के साथ रात भर पार्टी करने की बात को कबूला था।

Anjali Arora MMS Leaked - Daily Research Plot

यह वाक्य तब का है जब कंगना राणावत के शौक के शो लॉकअप में अपने आप को बचाने के लिए नेशनल टेलीविजन पर अपना एक डीपेस्ट डार्केस्ट सीक्रेट बताना था। उस समय अंजलि अरोड़ा ने अपने आप को बचाने के लिए आपनी रूस की यह कहानी सबको सुनाइ थी।

Lock Upp: Anjali Arora's bewitching pictures go viral | TOIPhotogallery

सूत्रों की मानें तो उन्होंने कहा कि मैं जब दिसंबर में रूस गई थी उस समय उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं था ना ही ऐसा कुछ कभी रहा था तो उनको होटल के रिसेप्शनिस्ट के साथ अट्रैक्शन सा लगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5000 रूबल ( रूस की करेंसी) ली थी। साथ ही शनिवार की रात को पार्टी का आयोजन था तो उसने मुझे पार्टी के लिए भी पूछा था।

Anjali Arora : r/SuperModelIndia

इसके बाद अंजलि ने बताया कि उस टाइम मुझे जस्ट पैसे चाहिए थे तो मैंने उससे मांग लिए और उसमें तुरंत दे भी दिए जिसके बाद हम रात को पार्टी में गए। यह बात अभी तक किसी को भी नहीं पता न मेरे मम्मी– पापा को ने मेरे किसी दोस्त को। इसके बाद अंजलि ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इसको सुनने के बाद मेरे मम्मी पापा इस बात पर मुझे कैसे जज करेंगे।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment