in

अक्षय की क्या मजबूरी थी कि अपनी इकलौती बहन की शादी 66 साल के शख्स से करवा दी? वजह जानकर हैरान रह जाओगे

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर हो चुके अक्षय कुमार बॉलीवुड में सबसे अधिक टैक्स देने वाले अभिनेता है। आज हम अक्षय की नहीं बल्कि उनकी इकलौती बहन अलका भाटिया की बात करने जा रहे हैं। अलका भाटिया अक्षय कुमार से 2 साल छोटी हैं। अक्षय कुमार की छोटी बहन उस समय चर्चा में थी जब अलका भाटिया ने अचानक देश के मशहूर उद्यमी सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी कर ली थी।

अलका भाटिया को शादी से पहले कोई नहीं जानता था। कोई नहीं जानता था कि वह अक्षय कुमार की बहन भी है। अलका भाटिया इसलिए सुर्खियों में आ गयी थी क्योंकि हीरानंदानी की उम्र अलका से 15 साल ज्यादा है। और इनकी पहले शादी भी हो चुकी थी। हालांकि 2011 में हीरानंदानी ने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया था।

खबरों के मुताबिक दोनों की शादी अक्षय कुमार की मर्जी के खिलाफ हुई थी, अक्षय नहीं चाहते थे कि उनकी बहन की शादी 15 साल बड़े आदमी से हो। इसके पीछे की सच्चाई कोई नहीं जानता, कुछ लोगों का कहना है कि अलका भाटिया पूरी तरह हीरानंदानी के प्यार में पागल थी।

सुरेंद्र हीरानंदानी पहले से शादी शुदा थे। और सुरेंद्र हीरानंदानी अब 66 साल के हो चुके हैं और वह बहुत बूढ़े दिखते हैं। वैसे तो अलका भाटिया ने भाई की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली, लेकिन शादी के बाद उनके पति ने उन्हें आज तक कोई कमी नहीं होने दी, दोनों अपनी निजी जिंदगी में बेहद खुश हैं।

इन दोनों को कई बार अक्षय कुमार के फॅमिली फंक्शन में एक साथ देखा जाता है। और दोनों साथ में बेहद खुश नज़र आते है।

यह लेख इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के आधार पर लिखा गया है। अगर आपके पास कोई न्यूज़ या किसी विशेष विषय में आपको लेख लिखवाने है तो आप हमें निचे जरूर कांटेक्ट कर सकते है। अगर यह आर्टिकल आपको अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। धन्यवाद

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *