in

फिल्म में सिर्फ एक बार पहने जाने वाली ड्रेस का आखिर होता क्या है? कितने करोड़ो में बिकती है ये ड्रेस

भारत में हर रोज कोई न कोई फिल्म सिनेमा घरों या फिर ऑनलाइन OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होती रहती है। एक फिल्म बनाने में करोड़ो रूपए खर्च हो जाते है। फिल्मो में जो कपड़े अभिनेता और अभिनेत्री पहनती है, उनके ऊपर भी काफी पैसे खर्च हो जाता है। एक बार हमारे पसंदीदा अभिनेता ने जो कपडे पहन लिए है वो उसके बाद फैशन ट्रेंड बन जाता है। लेकिन यह बात सोचने वाली है की फिल्मों पहने गए कपड़ो का फिल्म पूरी होने एक बाद क्या किया जाता है? तो चलिए जानते है।

फिल्म हीरोइन गाने में करीना कपूर की ड्रेस- करीना कपूर की फिल्म हीरोइन फिल्म तो बॉक्स ऑफिस में अपना कमाल नहीं दिखा पायी। लेकिन इस फिल्म के एक गाना में हीरोइन हूँ गाना बहुत हिट था। इस गाने के लिए 130 ड्रेस को तरय किया गया था। बाद में जो ड्रेस फाइनल हुई उसे उस गाने में इस्तेमाल किया गया। लेकिन इस ड्रेस को अभी तक बेचा नहीं गया।

फिल्म अग्निपथ के गाने चिकनी चमेली में कैटरिना की ड्रेस-  यह गाना एक बहुत सुपरहिट गाना था। इस गाने में कैटरिना कैफ ने एक आइटम गर्ल डांस किया है। इस गाने में कैटरिना ने जो साड़ी पहनी थी उसकी कीमत 5 लाख रूपए से भी अधिक है। लेकिन अभी तक उस ड्रेस को बेचा नहीं गया।

फिल्म मुझसे शादी करोगी में सलमान खान का टॉवल-   इस फिल्म में सलमान खान ने एक गाना किया था, जो उस समय बहुत पॉपुलर गाना था। उस गाने का नाम था, जीने के है चार दिन एक हिट गाना था। इस गाने में सलमान खान ने जो टॉवल इस्तेमाल किया था, उसको एक नीलामी में 1,42,000 का बेचा गया था। बाद में इन सभी पैसो को नीलाम कर दिया था।

फिल्म बाजीराव मस्तानी में दीपिका की गोल्डन ड्रेस- इस फिल्म में दीपिका ने अपने एक गाने नजर जो तेरी लागे में जो गोल्डन ड्रेस पहनी थी। उस ड्रेस को अभी तक किसी को बेचा नहीं गया। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने इस ड्रेस को अभी तक अपने पास ही रखा हुआ है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *