ऋषि कपूर के भाई राजीव कपूर के निधन से पहले क्या हुआ था, बताया उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने

0
176

बीते 9 फरवरी को दिवंगत अभिनेता और फिल्ममेकर राजीव कपूर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। राजीव कपूर की उम्र 58 साल थी। राजीव कपूर के बड़े भाई थे, जिनका नाम रणधीर कपूर है। इनके निधन के बाद से ही इनका परिवार और भाई काफी दुखी है।

मीडिया से बातचीत के दौरान रणधीर ने बताया की उनके भाई राजीव कपूर को कभी कोई मेडिकल परेशानी नहीं थी। वो हमेशा खुश रहते थे। उन्हें और उनके परिवार को यकीन करना मुश्किल हो गया है की उनके  छोटे भाई राजीव कपूर अब उनके साथ नहीं है। इससे पहले पिछले साल उनकी बहन ऋतू कपूर और उसके बाद ऋषि कपूर का भी इस दुनिया से उन्हें छोड़ कर चले गए थे।

रणधीर कपूर ने आगे बताया की मुझे चलने फिरने में थोड़ी दिक्कत होती है, जिसके कारण मेरे लिए एक नर्स हमेशा मौजूद रहती है। जब नर्स सुबह राजीव को उठाने के लिए उनके रूम में गयी तब राजीव ने कोई प्रक्रिया नहीं की थी। जिसके बाद नर्स ने उनकी पल्स चेक की, जो बहुत कम थी और धीरे धीरे कम होते जा रही थी। राजीव को हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन हॉस्पिटल में राजीव को बचाने की कोशिश नाकाम रही।

रणधीर आगे बताते है की ऋषि कपूर और राजीव कपूर यह दोनों उनके काफी करीब थे। मेरे परिवार से मेरी माँ, मेरी बहन और दो भाई अब इस दुनिया में नहीं रहे। जो मेरे जीवन के केंद्र थे। रणधीर कपूर ने राजीव कपूर के चौथे पर एक छोटी पूजा रखी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here