Priyanka Chopra ने बेटी के पैदा होने पर ऑपरेशन रूम में ऐसा क्या देखा? बताई आपबीती, बोली भरोसा नहीं था

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काफी बड़ा नाम माना जाता है इन्होंने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया और अब यह हाल ही में हॉलीवुड की फिल्मों में भी अपना कमाल दिखा रहे हैं उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है उसके साथ ही फिलहाल अभिनेत्री अपनी जिंदगी है हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी के जन्म के समय हुई दिक्कतों के बारे में सबको बताया।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी के समय जो देखा वह वोग मैगजीन द्वारा एक बातचीत में साझा किया। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बताती है कि इस समय उनकी बेटी मालती मैरी का जन्म हुआ तब वह ऑपरेशन थिएटर में ही मौजूद थी। उन्होंने बताया कि मालती मालती मैरी समय से पहले ही इस दुनिया में आ गई थी और उसका आकार उनके हाथ से भी छोटा था।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उन्हें नहीं लगता था की मालती मैरी बच भी पाएगी। लेकिन उन्होंने कहा कि वहां मौजूद नर्स जो भगवान के दिए गए कार्य कर रही है उन्होंने मालती के सांस लेने के लिए ट्यूब डाली और उन्होंने बताया कि वह और उनके पति निक जोनस सब बाहर खड़े देख रहे थे।

nick jonas priyanka chopra malti 1 b8fce0f928674dc6a68fa7871a86e402 min

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उन्हें नहीं पता कि वह कैसे जान लेते हैं कि ट्यूब कहां इंसर्ट करनी है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि क्यों उन्होंने सरोगेसी का रास्ता अपनाया का कहना था कि उन्हें स्वास्थ्य से संबंधित दिक्कतें हैं जिस कारण वह सामान्य तरीके से मां नहीं बन सकती इसलिए उन्होंने सरोगेसी का रास्ता अपनाया।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment