अनुष्का से पहले विराट कोहली कर रहे है थे इस लड़की को डेट, लेकिन 5 में ही हुआ कुछ ऐसा

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली क्रिकेट अच्छे बल्लेबाज होने के साथ साथ बहुत हैंडसम होने के कारण विश्व भर में मशहूर हैं। ऐसे में उनके लाखों फैन्स उनके दीवाने हैं। विराट के फैंस उनके रिकॉर्ड और उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते है।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी करने से पहले उनका कई लड़कियों के साथ अफेयर था। तो एक बार अपने इंटरव्यू में विराट कोहली ने बताया था कि वो एक बार किसी अजनबी लड़की के डेट पर गए थे। गनीमत यह रही कि यह डेट केवल 5 मिनट की थी और विराट कोहली वहां से भाग गए थे।

virat kohli 2

कुछ साल पहले आईपीएल की शुरुआत में काफी पार्टियां होती थीं। विराट कोहली शुरू से ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में रहे हैं। तो उन्होंने एक बार ऐसी ही एक पार्टी में इस बात का खुलासा किया था। रैपिड फायर राउंड में विराट से एंकर ने कुछ सवाल पूछे। उसने पूछा कि विराट ने जल्दी में सबसे ज्यादा क्या खाया है। तो विराट ने कहा पेस्ट्री। उसके बाद आपने कितनी जल्दी स्नान किया? तो विराट ने कहा 1.30 मिनट में।

एंकर ने फिर पूछा, “आपकी सब छोटी डेट कोनसी थी?” तो उन्होंने कहा कि यह एक बहुत ही छोटी डेट थी, जो केवल 5 मिनट की ही थी। जब कोहली से इसके पीछे की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा, ‘मैंने जब उन्हें देखा तो मैं भाग गया। वह सही नहीं लग रही थी।”

फिर जब क्रिकेटर विराट कोहली से पूछा गया कि कम से कम समय में उनका किसके साथ ज्यादा झगड़ा हुआ है। उन्होंने कहा एक्ट्रेस जेनेलिया एनगिसुजा का नाम लिया। विराट ने कहा, वह बहुत प्यारी है।

क्या आप जानते हैं अनुष्का शर्मा से पहले विराट कोहली का नाम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और ब्राजीलियाई एक्ट्रेस इसाबेल के साथ भी जोड़ा जा चूका है। विराट और तमन्ना पहली बार एक सेलकॉन समारोह में एक साथ दिखाई दिए। विराट तमन्ना के बहुत बड़े फैन थे। 2012 में, वे डेटिंग कर रहे थे। लेकिन फिर जब इसाबेल विराट की जिंदगी में आईं तो उनका तमन्ना से ब्रेकअप हो गया।

आपको विराट कोहली के बारे में यह खबर जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ करना न भूले।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment