121 गेंद में मारे 159 रन फिर भी विराट कोहली ने जडेजा को मैच से क्यों बाहर कर दिया…

0
105

क्रिकेट आज के समय मै हर किसी का फेवरेट गेम बन गया है. पिछले महीने आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद अब इंडिया ऑस्ट्रेलिया टूर पर है.

जिसमे 3 वनडे , 3 टी ट्वेंटी और 4 टेस्ट मैच खेले जाने है. अब तक वनडे सीरीज खेली जा चुकी है जिसमे 2-1 से ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज को अपने नाम कर लिया है.

इस सीरीज मे Virat और Virat की टीम ने अपने फैंस को खुश नहीं कर पाए है क्यूंकि किसी ने अभी तक इस टूर में शतक नहीं बना पाया है. जिसके वजह से इंडिया टीम को हार का सामना ही करना पड़ रहा है.

इस सीरीज मे रवींद्र जडेजा जो कि एक All – Rounder है जिन्होंने 121 गेंद में 159 रन ऑस्ट्रेलिया की ज़मीन मे बनाए है और बॉलिंग में 1 विकट भी लिया है.

इतने अच्छे फॉर्म मे होने के बाद भी विराट & विराट की टीम ने जडेजा को सीरीज से बाहर कर दिया है.

क्यों किया गया जडेजा को बाहर

शुक्रवार को हो रहे है पहले T 20 मैच में जडेजा आखिरी पारी में 23 गेंदों में 44 रन बनाकर खेल रहे थे, तभी पुल शॉट मारते वक्त एक गेंद उनके माथे पर लग गई.

टीम की मेडिकल टीम ने जब जांच किया तो उन्होंने बताया जडेजा अभी खेलने के लिए तैयार नहीं है शायद वो अगले 2 मैच भी ना खेल पाए. अगर ज्यादा चोट लगी होगी तो इन्हे आगे भी मेडिकल का रूख करना पड़ेगा.
फिलहाल जडेजा बीसीसीआई के मेडिकल टीम के निगरानी में है, उनके जगह शार्दूल ठाकुर को टीम में लिया गया है. अगला T 20 रविवार को खेला जाना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here