in

Virat Kohli की शादी पहले इस क्रिकेटर से होने वाली थी, लेकिन विराट की माँ ने किया कुछ ऐसा

हम सभी जानते हैं कि टीम इंडिया के कप्तान और बेहतरीन क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में शादी कर ली थी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। शादी को लेकर विराट और अनुष्का के फैंस समेत पूरा देश बेहद खुश था।

विरुष्का के खूबसूरत कपल होने की खूब चर्चा होती थी, लेकिन उनके बीच एक खास बात यह भी है कि भले ही आज विराट और अनुष्का की शादी को लेकर लोग खुश हैं, लेकिन अगर विराट कोहली की मां शादी से पहले उस लड़की से शादी करने के लिए राजी हो जातीं, तो विराट अनुष्का से भी ज्यादा खूबसूरत लड़की को दुल्हन बनाते। जी हां और आज हम आपको उस खूबसूरत लड़की से मिलवाने जा रहे हैं। आख़िर वह लड़की कौन है? चलिए जानते हैं

आज हम जिस खूबसूरत लड़की की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की सदस्य सारा टेलर हैं और सूत्रों के मुताबिक विराट की शादी पहले सारा टेलर से होने वाली थी। सारा टेलर अनुष्का से भी ज्यादा खूबसूरत हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर आप यह भी कह सकते हैं कि वह विराट और सारा अनुष्का से भी ज्यादा कमाल की लग रही हैं।

तो हम आपको बताते हैं कि सारा और विराट के रिश्ते का विषय कहां से आया। दरअसल सारा विराट की फैन हैं और वो भी विराट से बेहद प्यार करती हैं और इसी वजह से इस 24 साल की सारा टेलर ने खुद विराट कोहली को प्रपोज किया था। सारा ने ट्विटर पर ट्वीट करके विराट कोहली को प्रोपोज़ किया था।

लेकिन विराट सारा के ट्वीट का जवाब देने से पहले उनकी मां सरोज ने कहा था कि विराट अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं। विराट को अब अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए। और इसलिए विराट और सारा के बीच रिश्ता बन नहीं पाया। अगर विराट कोहली की मां उसी समय मान जातीं तो विराट की पत्नी अनुष्का की जगह सारा टेलर होतीं।

साथ ही जब विराट ने अनुष्का के साथ अपनी शादी की तस्वीरें अपने ट्विटर पर पोस्ट कीं तो सारा टेलर भी उन्हें बधाई देना नहीं भूलीं, उन्होंने विराट के ट्वीट पर विराट को बधाई भी दी है। इससे साफ है कि सारा आज भी विराट को दिल की गहराइयों से प्यार करती हैं और इसीलिए उन्होंने विराट के ट्वीट पर कमेंट किया है।

आपको सारा टेलर के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *