विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो हुआ वायरल,बीवी अनुष्का का आया गुस्सा बोली ,ये प्राइवेसी का उल्लंघन है’..

इंडियन क्रिकेट का एक बहुत बड़ा नाम विराट कोहली इन दिनों t20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद है। पिछले काफी लंबे समय से विराट कोहली अपनी बेहतरीन पारियों के लिए पूरी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं इसी बीच उनके होटल रूम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिस पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने रिएक्ट करते हुए बोहोत कुछ कह डाला।

Virat Kohli ends century drought, smashes maiden T20I ton against  Afghanistan | Cricket - Hindustan Times

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो शेयर करने वाले व्यक्ति से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो का स्क्रीनशॉट लगाते हुए साथ में लिखा की कुछ ऐसी घटनाओं का एक्सपीरियंस किया है जहां कुछ फैंस ने कोई दया या कृपा नहीं दिखाई है। और ये बोहोत बुरी बात है।

Anushka Sharma expresses disappointment after Virat Kohli's hotel room video  gets leaked: Where is the line? | PINKVILLA

इसके साथ अनुष्का ने या भी कहा की एक इंसान का पूरी तरह अपमान और निजता का उल्लंघन और जो कोई भी इसे देखता है और सोचता है सेलिब्रिटी है तो डील करना पड़ेगा तो ये पता होना चाहिए कि आप भी प्रॉब्लम का हिस्सा हैं। सभी को सेल्फ कंट्रोल की प्रैक्टिस करने से मदद मिलती है। वही अनुष्का ने कहा की अगर आपके बेडरूम के साथ ऐसा हो रहा हो तो फिर लाइन कहां है?

Virat Kohli Hotel Room Vidoe Viral Anushka Sharma Shared An Angry Post  Saying This Is A Violation Of Privacy | Virat Kohli के होटल रूम का वीडियो  वायरल होने पर Anushka Sharma

 

इसके साथ ही क्रिकेटर विराट कोहली ने भी खुद इस पर दुख जताते हुए कहा किमैं समझता हूं कि फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और एक्साइटेड हो जाते हैं और उनसे मिलने के लिए भी एक्साइटेड होते हैं और मैंने हमेशा इसको पोजिट्व वे में लेता हु। लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी निजता के बारे में बहुत अजीब महसूस कराया है। अगर मैं अपने होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी भी पर्सनल स्पेस की अपेक्षा कहां कर सकता हूं ?? कृपया लोगों की प्राइवेसी सम्मान करें और उन्हें एंटरटेनमेंट के रूप में न लें”।

कोहली बोले- ये मेरी प्राइवेसी में दखल, खिलाड़ी को मनोरंजन की चीज न समझें |  Virat Kohli Australia Hotel Room Leaked Video Goes Viral | Cricket News -  Dainik Bhaskar

इसके साथ ही विराट कोहली के समर्थन में आते हो बॉलीवुड के कई सितारों ने बोहोत कुछ कहा।जहा अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आज हर किसी के पास कैमरा होने का यह सबसे दुखद हिस्सा है।वही वरुण धवन ने कमेंट किया, “हॉरिबल बिहेवियर” । साथ ही अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और उर्वशी रौतेला ने भी इस चीज को गलत ठहराया है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment