ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट का वीडियो हुआ वायरल, खुद बताया की कैसे बचाई जान

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत के साथ आज दिल्ली देहरादून राजमार्ग पर सुबह के समय एक भीषण हादसा हो गया। सुबह के समय क्रिकेटर ऋषभ की कार का एक्सीडेंट हो गया। वहीं हादसे के बाद वह कार पूरी तरीके से जलकर खाक हो चुकी है। हालांकि क्रिकेटर ऋषभ पंत समय रहते कार से बाहर निकल पाए और वहां मौजूद बाकी लोगों ने उन्हें अस्पताल भी पहुंचाया।

वही क्रिकेटर ऋषभ पंत को अब देहरादून रेफर किया गया है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इसके बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत का वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रहे हैं कि उनका एक्सीडेंट कैसे हुआ। ऋषभ पंत का वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रहा है ।

अस्पताल पहुंचने के बाद ऋषभ पंत ने खुद बताया कि उनका एक्सीडेंट कैसे हुआ। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो क्रिकेटर ऋषभ पंत ने कहा कि गाड़ी मैं खुद ही चला रहा था और दिल्ली देहरादून जाने वाले मार्ग पर जब मैं घर पहुंचने वाला था जब मेरी झपकी लग गई उसके बाद गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई जिसके बाद में विंडस्क्रीन को तोड़कर घर से बाहर निकला और मेरे बाहर निकलते ही गाड़ी आग के गोले में बदल गई।

हादसे के बाद वहां के स्थानीय लोगों ने ऋषभ पंत को रुड़की के सिविल अस्पताल में पहुंचाया जहां से फर्स्ट एड देने के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया। ऋषभ पंत फिलहाल होश में है और बात कर सकते हैं वही डॉक्टर और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने बताया कि ऋषभ पंत के सिर, हाथ, पैर और पीठ में चोट आई है। इस घटना के बाद से ही ऋषभ पंत के चाहने वाले भगवान से उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment