शादी के कुछ महीने बाद भी विक्की कौशल चाह कर भी कैटरिना कैफ को माँ बनने का सुख नहीं दे सकते? जानिए इसकी वजह

0
214

कैटरीना कैफ हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर हीरोइन है। कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में खूब सम्मान और इज्जत दी जाती है। इस सब के पीछे उनका एक बहुत बेहतरीन और शानदार बॉलीवुड करियर है। कैटरीना कैफ ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। लगभग हर किसी की तरह कटरीना कैफ ने भी अपनी जिंदगी में खूब उतार-चढ़ाव देखें। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरीना कैफ की जिंदगी में एक समय ऐसा था जब उनके और सलमान खान के एक साथ होने की खूब चर्चाएं सोशल मीडिया पर हुआ करती थी। तथा यह भी खबर आती थी कि कटरीना सलमान खान को पसंद करती है। परंतु कैटरीना कैफ ने विकी कौशल को अपने जीवन साथी के रूप में चुन लिया।

कैटरीना कैफ और विकी कौशल पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधे हैं। इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया तथा उनकी शादी की फोटोस तो इंटरनेट पर चुटकियों में वायरल हो गई थी। एक टाइम था जब हर जगह शादी की चर्चाएं हो रही थी। इसके बाद सूत्रों के हवाले से यह खबर आई थी कि कैटरीना कैफ मां बनने वाली है। लेकिन आप सभी को बता दें कि यह खबर बिल्कुल झूठी खबर थी। क्योंकि विकी कौशल चाह कर भी अभी कैटरीना कैफ को मां बनने का सुख नहीं दे सकते। और इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह इन्हीं की चर्चाएं हो रही हैं। इसी आर्टिकल में हम आगे कैटरीना कैफ की शादी से लेकर कुछ महीनों बाद हुए इतने बड़े खुलासे तक सब कुछ बताएंगे।

कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों ने अपने एक्टिंग के दम पर खूब नाम कमाया कटरीना कैफ ने पिछले कई सालों में बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट देकर हम लोगों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया हैं। वही विकी कौशल में भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल कर लिया है। और ब्लॉकबस्टर मूवीस देकर बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया है। रितिक रोशन और कैटरीना कैफ की जोड़ी लोगों को खूब ज्यादा पसंद आ रही है। लेकिन विकी कौशल जाकर भी कटरीना कैफ पूरा नहीं कर सकते। इसकी चर्चा है पुरे सोशल मीडिया पर चारों तरफ हो रही है। शादी के इतने महीने बाद भी विकी कौशल कैटरीना कैफ को मां बनने का सुख करो नहीं दे पा रहे इसी के बारे में आप आगे और पढ़ेंगे और आपको विस्तार से बताएंगे कि विकी कौशल अभी तक कटरीना कैफ को चाह कर भी मान नहीं बना सकते।

तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक खबर सामने आई है। और चारों तरफ इसी की चर्चा हो रही है जिसमें आ जा रहा है देने की घोषणा का मां बनने का सपना चाह कर भी पूरा नहीं कर सकते। इसके पीछे की वजह यह बताई जा रही है कि विकी कौशल इन दिनों अपनी आने वाली पिक्चरों की शूटिंग में इतने ज्यादा व्यस्त हैं और इसके साथ ही अकेले विकी कौशल ही नहीं कटरीना कैफ भी अपने आने वाली मूवी को लेकर बिजी चल रही हैं। और कैटरीना कैफ ने भी अभी तक मां बनने के बारे में नहीं सोचा है। तो सीधे-सीधे विकी कौशल और कैटरीना कैफ दोनो ने अभी तक माता-पिता बनने के बारे में नहीं सोचा है इसी के चलते विकी कौशल कटरीना कैफ को चाहकर भी अभी मां बनने का सुख नहीं दे सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here