in

विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी दिखती हैं इतनी खूबसूरत, अनिता भाभी को भी भूल जाओगे

टीवी सीरियल तो आप सब देखते ही होंगे। यह मनोरंजन का एक अच्छा साधन भी होता है। आज हम एक ऐसे ही शो की बात करने जा रहे हैं। जिसने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना रखी है। यह शो एंड टीवी पर आने वाला ‘भाभी जी घर पर है ’शो है। इस शो ने शुरू होते ही लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली थी। खासकर इसके किरदारों ने लोगों को बहुत हंसाया तथा लोगों का बहुत मनोरंजन किया। इसके साथ ही ‘भाभी जी घर पर हैं ’ सो लॉकडाउन में बहुत ही ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक भी है।

भाभी जी घर पर है शो के सभी किरदार लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आए। इसी शो के एक किरदार जिसका नाम विभूति नारायण मिश्रा है। जो हमार को इसी शो में देखने को मिलते हैं। अगर आप यह शो देखते हैं। तो आप विभूति नारायण मिश्रा के किरदार से जरूर वाकिफ होंगे क्योंकि यह किरदार भी इस शो के मेन किरदारों में से एक है। यह भाभी जी घर पर है। शो में अनिता भाभी के पति का किरदार निभाते हैं। तथा इस शो में यह अपनी बीवी के साथ साथ अंगूरी भाभी को भी लाइन मारते दिखते हैं। जो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आता है।

तो विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले कलाकार से आप सब वाकिफ ही होंगे उनका असली नाम आसिफ शेख है। इसके साथ ही यह असल जिंदगी में भी शादीशुदा हैं। और यह अपनी उम्र से बहुत ही यंग दिखते हैं। आपको यह नहीं पता होगा कि इनकी एक 25 साल की बेटी ही है और एक 22 साल का बेटा भी है। उसके बावजूद भी यह अपनी उम्र से बहुत ही कम दिखाई देते हैं। आसिफ शेख यानी कि विभूति नारायण मिश्रा जिंदगी में लगभग 50 साल से ज्यादा के हो चुके हैं। आसिफ शेख हमें भाभी जी घर पर है।शो से पहले बॉलीवुड में भी काम करते दिखाई दे चुके है।

भाभी जी घर पर है शो के साथ-साथ विभूति नारायण मिश्रा यानी कि आसिफ शेख की पत्नी असल दुनिया में भी बहुत खूबसूरत हैं । उनकी पत्नी का नाम एक है जो घर का सारा काम संभालती है यानी कि वह एक हाउसवाइफ हैं। इनकी बेटी जिसका नाम मरियम है वह एक मैनेजमेंट कंपनी संभालते हैं। और इनके बेटे जिसका नाम माजिद है एक निर्देशक के क्षेत्र में कार्य करते हैं। तथा वह एक मूवी में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम भी कर चुके हैं । जब इनके बेटा या बेटी से पूछा गया एक्टिंग में अपना करियर आजमाने की तो उनका कहना यह है। कि अभी उनका कोई मन नहीं है अपना करियर एक्टिंग की दुनिया में अजमाने का।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.