in

वरुण धवन और आलिया भट्ट जल्द नज़र आएंगे बद्रीनाथ की दुल्हनिया के थर्ड पार्ट में? जानिए कब शुरू होगी फिल्म

बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन 24 अप्रैल को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल साइट्स के जरिए उनके फैंस उनको बहुत सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं उनके फैंस के आलावा बॉलवुड के कई स्टार्स भी उन्हें सोशल साइट्स पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। वरुण धवन के जन्मदिन पर हमें एक दिलचस्प खबर सुनने को मिली।

जल्द ही वरुण धवन दुल्हनिया सीरीज की तीसरी फिल्म में आलिया भट्ट के साथ एक बार फिर से नजर आएंगे। इससे पहले इन्होंने अपने करियर की सबसे पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में एक साथ काम किया है। बदरीनाथ की दुल्हनिया और हम्टी शर्मा की दुल्हनिया में एक साथ देख कर इनके फैंस की यह सबसे पसंदीदा जोड़ी बन गई है। एक बार फिर से ऑन स्क्रीन पर धमाल मचाते हुए आलिया भट्ट और वरुण धवन एक साथ नजर आएंगे।

शशांक खेतानी फिल्म के डायरेक्टर जिन्होंने इस सीरीज को एक फ्रेंचाइजी बनाने का वादा किया था। साथ ही उन्होंने यह भी बोला था की हर 3 साल में एक फिल्म रिलीज करेंगे। पहली फिल्म साल 2014 में हम्टी शर्मा की दुल्हनिया दर्शकों को देखने के लिए मिली थी। फिर 2017 में बद्रीनाथ की दुल्हनिया दर्शकों को देखने को मिली लेकिन करोना महामारी के कारण निर्माता शशांक खेतानी फिल्म की तीसरी सीरीज नहीं ला पाए। ऐसे में हमारे एक करीबी बॉलीवुड सूत्र ने खुलासा किया है कि जल्दी तीसरी फिल्म के साथ शशांक खेतानी जी वापसी करेंगे।

हमारे एक सूत्र ने यह खुलासा करते हुए बताया है कि शशांक काफी लंबे समय से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं साथ ही उन्होंने आलिया और वरुण धवन से हाल ही में संपर्क किया। वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अभी तक उनको मिलने की कोई डेट नहीं दी है। एक बार सब फाइनल हो जाने के बाद यह जोड़ी एक बार फिर से फ्लोर पर नजर आएगी जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.