ऊर्फी जावेद ने पहनी ब्लैक नेट की ड्रेस, पेपराजी की उमड़ी भीड़, वीडियो हुआ वायरल..

0
478

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अक्सर ही अपने लेटेस्ट फैशन और टेंडर स्टाइल के लिए सुरक्षा में रहती है। ऊर्फी जावेद अक्सर ही अपने फैशन के साथ नए नए तरह के एक्सपेरिमेंट करती दिखाई देती है। उर्फी जावेद कभी शीशे वाली ड्रेस पहनी देखती है तो कभी फूलों से बनी बिकिनी। अब हाल ही में एक बार फिर से उर्फी जावेद की इसी फैशन के चर्चे पूरे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं। उसी ने एक बार फिर ब्लैक नेट का एक ड्रेस पहन पुरे सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी हैं।

उर्फी जावेद ने ब्लैक सी-थ्रू ड्रेस पहनकर कैमरामेन से कहा- मुझे खा जाओगे  क्या, इंटरनेट पर वायरल हुईं ये पिक्स

मुंबई की सड़कों पर अक्सर उर्फी जावेद को किसी ना किसी नए फैशन में देखा जा सकता है। उर्फी का यह नया और अलग फैशन उनके चाहने वालों को खूब पसंद आता है।वह जो भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं वह मिनटों में ही वायरल हो जाती हैं। उर्फी जावेद को जानने वाले जैसे इनका नाम सुनते हैं यह सोचने लग जाते हैं कि आज उर्फी ने फिर किस तरह के का फैशन ट्राई किया होगा। बता दे की इस बार ऊर्फी जावेद ब्लैक नेट के ट्रांस’पेरेंट ड्रेस पहने दिखाई दी।

Urfi Javed Comes Out In Transparent Black Dress | Oh God! ये क्या पहनकर  बाहर आ गईं Urfi Javed, स्टाइल समझने में ही आपका दिमाग हिल जाएगा

ब्लैक कलर की इस ट्रांसपेरेंट कट ऑफ ड्रेस पहन हसीना काफी कमल दिखाई दे रही थी। साथ ही अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बालों को बंधा साथ ही हाई हील्स भी पहन रखी थी।वायरल वीडियो में हम साफ देख सकते हैं कि पेपराजी कैसे उर्फी जावेद की इस ड्रेस की तारीफ कर रहे हैं। जिसे सुनकर उर्फी जावेद काफी खुश दिखाई दे रही हैं।

Urfi Javed Comes Out In Transparent Black Dress | Oh God! ये क्या पहनकर  बाहर आ गईं Urfi Javed, स्टाइल समझने में ही आपका दिमाग हिल जाएगा

बता दे की उर्फी जावेद गई है वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। वीडियो पर लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं जहां कुछ लोगों को उसी जावेद क्या यह लोग खूब पसंद आया है तो वही कुछ लोग उन्हें उनकी इस कटआउट ड्रेस के लिए जमकर ट्रोल भी करते दिखाई दिए। ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी को उनके कपड़ों के लिए उनके फैशन के लिए लोगों द्वारा ट्रोल किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here