in

उर्फी जावेद ने कहा- में कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी, जानिए क्या दिक्कत है मुस्लिम लड़कों से

बिग बॉस के बाद से ही उर्फी जावेद अपने अलग अंदाज़ और फैशन से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। उर्फी जावेद एक मुस्लिम समुदाय से है लेकिन इन्होने अपनी शादी के लिए अभी से तय कर लिया की वह कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेगी। इस बयान के पीछे का कारण भी इन्होने आगे बताया।

एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने यह खुलासा किया की वह जब भी बोल्ड ड्रेस में दिखाई देती है तो उनका समाज उन्हें स्वीकार नहीं करता, क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका कोई भी गॉडफादर नहीं है। आगे इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया की जब भी में सोशल मीडिया पर कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हूँ तो लोग गंदे कमेंट करते है और उनमे से ज्यादातर लोग मुस्लिम होते है। उन्हें लगता है की में इस्लाम का नाम बदनाम कर रही हूँ। वो मुझसे नफरत करते है क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते है महिलाओं को एक निश्चित तरीके से रहना चाहिए।

आगे उर्फी ने बताया की वो अपने समुदाय में सभी महिलाओ को कंट्रोल करना चाहते है। और यही कारण है की में इस्लाम को नहीं मानती। मेरे बारे में बुरी बाते बोलने का एक कारण यह भी है की में उनके धर्म के मुताबिक नहीं चलती।

जब इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद से पूछा गया की क्या आप अपने समुदाय से बाहर शादी करेंगे? इसके जवाब में उर्फी ने बताया की में कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। में इस्लाम में विश्वास नहीं करती। और में किसी भी धर्म को फॉलो नहीं करती। इस कारण में जिससे चाहे शादी कर सकती हूँ।

उर्फी जावेद का मानना है की किसी को भी धर्म को मानने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए। हर किसी को अपने हिसाब से जिंदगी जीने का अधिकार होना चाहिए। मेरी माँ एक धार्मिक महिला है लेकिन उन्होंने मुझे कभी भी इस्लाम को मानने के लिए फाॅर्स नहीं किया। मेरे परिवार में सभी इस्लाम को फॉलो करते है, लेकिन कोई भी मुझे इस बात के लिए फाॅर्स नहीं करता।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.