in

अपनी फोटो से उर्फी ने और बढ़ाया तापमान, ब्रालेट टॉप में कराया हद पार करने वाला फोटोशूट

उर्फी जावेद अक्सर अपनी फोटोस सोशल मीडिया पर अपने फैंस के के लिए शेयर करती रहती हैं। उर्फी जैसे ही कोई फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है ।तो वह फोटो मिनटों में ही वायरल हो जाती है । लोगन फोटोस को खूब जम के लाइक करते हैं। कुछ लोग अच्छे कमेंट करते हैं और कुछ लोग ऐसी फोटोस के लिए उन्हे ट्रॉल भी करने लग जाते हैं। उसे अपने फैशन के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनती है।

उर्फी जैसे ही सोशल मीडिया पर भी फोटो या वीडियो पोस्ट करती है तो वह चर्चा का विषय बन जाती है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उर्फी के 3.1 मिलियन से भी ज्यादा चाहने वाले हैं। उसे जावेद अपने काम से काम और अपने अतरंगी फैशन सेंस के कारण अक्सर चर्चा का विषय बनती है। वह कभी जुट के बोरे से अपने कपड़े बनाती दिखती है। तो कभी सिर्फ फोटो से ही काम चला लेती है।और इस बार तो वह ब्रालेट टॉप में  पोज देती दिख रही है।

आपको बता दे की उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक साथ 3 तस्वीरे पोस्ट की जिनमे उर्फी बेहद ही हाट और सेक्सी नजर रही है।पोस्ट में देखा जा सकता है की केसे उर्फी कांच के शीशे के ऊपर बैठकर ट्रांसपेरेंट ब्रालेट टॉप पहेंकर बोल्ड अंदाज में पोज देती दिख रही है। उर्फी के यह फोटोस सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां जुटा रहे है।इनके फैंस ने इन फोटोस पर खूब लाइक किए ।और लोग इनपर खूब कमेंट कर रहे है ।कुछ लोग अच्छे कॉमेंट कर रहे है।तो कुछ तसवीरी की लिए उर्फी को खूब ट्रॉल ट्रॉल कर रहे है।

आपको बता दे की उर्फी जावेद की बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद से ही सोशल मीडिया फॉलोइंग बढ़ी थी। वह बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थी। और वह घर से बेघर होने वाली पहली सदस्य बनी थी।इसके बाद से उर्फी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरे डाल के और मशहूर हो गई और अब वो कोई फोटो सोशल मीडिया पर डाले और चर्चा का विशेय ना बने ऐसा हो ही भी सकता।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.