उर्फी को म्यूजिक वीडियो में कम कपड़े पहनने पड़े महंगे, हुआ केस, लोग बोले अब जेल के कपड़े भी करलो ट्राय….

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता उर्फी जावेद अक्सर नहीं अपने अतरंगी फैशन स्टाइल और बेबाक जवाब देने के तरीके के लिए जानी जाती है। लेकिन अपने इसी फैशन के कारण ऊर्फी जावेद अब हाल ही में कानूनी फंदे में फंसी नजर आ रहे हैं। वह भी हाल ही में आए अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो “हाय हाय यह मजबूरी” के कारण।

Urfi Javed New Song: रिलीज हुआ उर्फी जावेद का नया गाना, लाल साड़ी में कमर  लचकाती एक्ट्रेस का देखें ब्यूटीफुल रेन डांस - internet sensation urfi javed  new song release in red saree on haye haye yeh majboori song – News18 हिंदी

दरअसल ऊर्फी जावेद का कुछ समय पहले 11 अक्टूबर को एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था जिसे “हाय हाय यह मजबूरी” गाने रीमिक्स बताया जा रहा है। वीडियो में लाल रंग की साड़ी पहन और उसके साथ बिकिनी ब्लाउज पहन झूले के ऊपर खड़े होकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं वहीं सूत्रों की मानें तो इसी म्यूजिक वीडियो के कारण ऊर्फी जावेद के ऊपर केस दर्ज हुआ है।

Urfi Javed New Song: अंजली अरोरा के बाद अब उर्फी का नया गाना रिलीज, लाल  साड़ी में पानी में लगाई आग, सिजलिंग मूव्‍स और डांस ने फैंस को किया खुश -  Betul

सूत्रों की माने तो यह पूरा मामला उर्फी जावेद के नए म्यूजिक वीडियो से जुड़ा हुआ है। जिसे लेकर उर्फी के खिलाफ दिल्ली में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसमें उनके ऊपर आरोप यह लगाया गया है कि वह अश्लीलता फैला रही हैं। साथ ही उनके इस म्यूजिक वीडियो में उन्होंने अश्लील कंटेंट पोस्ट किया है ऐसा आरोप उर्फी पर लगाया गया है।

उर्फी जावेद का गाना रिलीज, लाल साड़ी में बदन

बता दें कि यह गाना 11 अक्टूबर को रिलीज हुआ था जिसमें और लाल रंग की साड़ी और ब्लाउज पहने जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रही है साथ ही उनके इस वीडियो पर 8 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही उड़ती है इस गाने की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो भी कुछ समय पहले शेयर किया था जिसमें वह झूले से डांस करते हुए नीचे गिर गई थी।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment