उर्फी ब्रा के ऊपर ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन पहुंची पब्लिक में, हर किसी की अटकी नजर….

उर्फी जावेद कभी भी कुछ भी कर सकती है। उर्फी जिस तरह अपने कपडे डिजाइन करती हे ऐसा कोई भी नही कर सकता। उर्फी जावेद के इन ड्रेस को देख कर लोग बहुत सोच विचार करते है। और ये सोचते है की उर्फी को इन ड्रेस के आइडिया कहा से आता है। बहुत सारे लोग उर्फी के ड्रेसिंग सेंस को सपोर्ट करते है। और इस समय उर्फी की एक वीडियो सोशल मीडिया बहुत ज्यादा शेयर हो रही है।

Urfi Javed Video: Urfi Javed posts bold video on Instagram, netizens draw  parallels with Ranveer Singh - The Economic Times

उर्फी की वायरल विडियो के कारण लोग इन्हें ट्रॉल कर रहे है। और इसी कारण से उर्फी जावेद चर्चा का विषय बनी हुई है। विडियो में दिखाया गया है की उर्फी एक इवेंट में गई हुई है। और इस इवेंट में उर्फी ने ब्लाक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी पेहन रखी है। परंतु सब लोग उर्फी के ब्लाउज को देख रहे है। सूत्रों से पता चला है कि उर्फी जावेद मुंबई के अवार्ड इवेंट में पहुंची थी। उर्फी ने इस इवेंट में ट्रांसपेरेंट ब्लाक साड़ी और ब्लैक ब्रा पहन रखी थी।

उर्फी के नाक में नथ और कान में झुमका भी देख ने को मिल रहा था। उर्फी अपने साड़ी के पाले को कैमरे के सामने ही सही कर रही थी। और इस का वीडियो सोशल मिडिया पर बहुत ज्यादा शेयर हो रही हैं। उर्फी के साथ इस वीडियो में सिंगर अब्दु रोजिक देखने को मिले। सिंगर अब्दु रोजिक और उर्फी एक दूसरे से बात करते हुए दिखाई दिए।

Covering her breast with just her hand, Urfi Javed sizzles in latest pics –  ThePrint – ANIFeed

अब्दु रोजिक देख ने में छोटे है लेकिन इनकी उम्र 18 साल है। और इसी कारण से अब्दु रोजिक को लोग बच्चा बोलते हैं। उर्फी और अब्दु की इस वीडियो में लोगो ने कमेंट किया की इस बच्चे से दूर रहो। और कुछ लोगों ने कमेंट किया कि बच्चा बिगड़ जाएगा। और कुछ लोग यह बोल रहे हैं कि अपने साथ इस बच्चे का फ्यूचर बिगाड़ रही है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment