in , , ,

Tiger Shroff की माँ Ayesha Shroff और Sahil Khan के साथ लव अफेयर की पूरी कहानी, जानिए पूरी बात

बॉलीवुड इंडस्टरी की हर एक लव स्टोरी काफी ज्यादा दिलचस्प है, लेकिन अगर लव स्टोरी की लिस्ट में सबसे ज्यादा controversial लव स्टोरी देखि जाये तो वो है Ayesha Shroff की। Ayesha Shroff टाइगर श्रॉफ की माँ है। Ayesha Shroff ने बहुत controversy बनाई थी अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के कारण।

Ayesha Shroff डेट कर रही थी साहिल खान को, साहिल खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात की लेकिन उसमे वो सफल नहीं हो पाए। ऐसे में उन्होंने फिर एक मोडल से शादी कर ली। लेकिन उनकी शादी भी सही से चल नहीं पायी और उनका तलाक हो गया।

ऐसे में उन्होंने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू करने की कोशिश। जिसमे Ayesha Shroff ने दे दिया उनका साथ। यह बात साल 2006 की, जब Sahil और Ayesha ने मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस की शुरुवात करी।

अब ऐसे में प्रोडक्शन हाउस चल रहा है काम शुरू हो गया। ऐसे में मिलना तो इनको ऑफिस में जाकर चाहिए। लेकिन ये दोनों तो पब्लिक्ली दिखाई देने लगे रेस्त्रो के बाहर और पार्टीज करते दिखे रात रात भर भी। अब ऐसे में बात तो सामने आएगी ही इन दोनों के अफेयर की।

और ऐसी बाते भी सामने आ रही थी की, यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। क्योकि इन दोनो की एक साथ तस्वीरें भी देखने को मिल रही थी, और दोनों को बार बार एक साथ देखा भी जा रहा था। अब ऐसे में जब बात धीरे धीरे आगे बढ़ने ही लगी थी। तब इनका यह प्रोडक्शन हाउस सही सफल नहीं हुआ था।

जब साल 2014 का वक्त आया, तो ये सामना आ गया की Ayesha Shroff ने Sahil khan के ऊपर केस कर दिया है। और उनका यह कहना था की sahil ने इस प्रोडक्शन हाउस में जितने भी पैसे लगाए थे वो अब आगे नहीं लगाना चाहते। और उन्ही पेसो का Sahil गलत स्तेमाल कर रहे है।

मगर Sahil khan ने इस कोर्ट केस में कहा की Ayesha Shroff के सभी इलज़ाम गलत है। दरअसल Ayesha Shroff उन पेसो की बात कर रही है जो Ayesha Shroff ने ट्रैवेलिंग और एक्सपेंस खर्च किया था sahil khan के लिए। Sahil khan ऐसी बाते बोल तो चुके थे, लेकिन उनको साबित भी तो करनी थी। तो ऐसे में Sahil ने Ayesha के साथ अपनी सभी प्राइवेट फोटो और वीडियो सामने रख दी।

इसके बाद Ayesha की बदनामी होना शुरू हो गयी। और Ayesha ने डबल केस थोक दिया Sahil के ऊपर। ऐसे में यह दोनों ही इस केस में फसते जा रहे थे। और फिर सोशल मीडिया पर भी इनकी ये फोटोज और वीडियो वायरल होने लगी थी। अब ऐसे में साबित हो चूका था, यह दोनों इस तरह के रिलेशन रख चुके थे।

ऐसे में बाद में Jackie Shroff को खुद आना पड़ा इस केस को खत्म करने के लिए। Jackie Shroff ने यह मामला कोर्ट में तो नहीं लेकिन अंदर ही अंदर खत्म करवा दिया। उन्होंने अपनी पत्नी और Sahil को बहुत समझाया। और Sahil को बहुत सारे पैसे देकर उनका मुँह भी बंद करवा दिया।

जिसके बाद इन दोनों ने फैसला लिया की वो दोनों ही इस केस को वापिस ले लेंगे। उसके बाद से Sahil और Ayesha बिलकुल अलग हो गए।

सोर्स – Youtube

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *