अपनी ही बेटी के साथ क्यों शादी करना चाहते थे Mahesh Bhatt, जानिए पूरी खबर

0
183

महेश भट्ट अपनी बेटी से क्यों शादी करना चाहते थे ? भट्ट परिवार काफी सालो से किसी ना किसी controver’sial टॉ’पिक के कारण हमेसा सुर्खियों में बना रहता है। मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट अपने बो’ल्ड लाइफ स्टाइल और बो’ल्ड बया’नों से काफी जाने जाते है।

एक बार तो महेश भट्ट ने ऐसा ब’यान दे दिया था। जिसके कारण उनको और उनकी फैमिली को काफी ज्यादा दि’क्कतों का सामना करना पड़ गया था। महेश भट्ट ने एक बार कहा था, की वो अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते है। महेश भट्ट के इस बयान से बॉलीवुड इंडस्टरी में सबको है-रान कर दिया था।

आखिर महेश भट्ट ने यह क्यों बोला ?  जब उन्होंने अपनी ही बेटी से शादी करने की इच्छा बताई, महेश भट्ट ने सभी का ध्यान अपनी तरह खींच लिया।

जब महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने उनको लि’प्स पर कि’श की और वह फोटो एक मैगज़ीन की कवर फोटो थी। यह बात लोगो में इतनी तेज़ी से फैली और भट्ट परिवार को काफी ज्यादा परे’शानी का सा’मना करना पड़ा।

इस फोटोशूट के बाद भट्ट फैमिली को बड़ी मुसी’बतो का सामना करना पड़ा की उन्हें प्रे’स 1 रखवानी पड़ गयी। पर यह कॉ’न्फ्रेंस यही खत्म नहीं हो जाती। यहां भी महेश भट्ट को मी’डिया के स’वालो का सामना करना पड़ता है। इस कॉन्फ्रेंस के दौरान महेश भट्ट इस बात को कम करना चाहते थे। लेकिन उनकी परेशानी और बड़ गयी।

इस फोटोशूट के बाद भट्ट फैमिली को बड़ी मुसी’बतो का सामना करना पड़ा की उन्हें प्रे’स कॉ’न्फ्रेंस रखवानी पड़ गयी। पर यह कॉ’न्फ्रेंस यही खत्म नहीं हो जाती। यहां भी महेश भट्ट को मी’डिया के स’वालो का सामना करना पड़ता है। इस कॉन्फ्रेंस के दौरान महेश भट्ट इस बात को कम करना चाहते थे। लेकिन उनकी परेशानी और बड़ गयी।

महेश भट्ट ने कॉ’न्फ्रेंस के दौरान कहा की, अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वो पूजा भट्ट से जरूर शादी कर लेते। इस बात ने मा’हौल को इतना बि’गाड़ दिया था की फिर बाद में महेश भट्ट डिप्रे’शन का शि’कार भी हो गए थे।

बाद में महेश भट्ट ने बात को खत्म करने के लिए कहा की वो उस समय डिप्रे’शन का शि’कार थे। इसलिए उन्होंने ऐसी बाते बोल दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here