in

फिल्म भुल-भुलैया 2 के गानें पर युगांडा के बच्चो ने किया जबरदस्त डांस, बच्चो के डांस को कार्तिक ने किया सोशल मीडिया पर शेयर

कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल-भुलैया 2 हाल ही में 20 मई को रिलीज़ हुई है। यह फिल्म अपने कलेक्शन को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म के कलेक्शन की बात करे तो इसका कलेक्शन बाॅक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये के काफी पास हैं।

कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल -भुलैया 2अपने कलेक्शन के चलते पहलें से ही काफी चर्चा में थी। वही दूसरी ओर फिल्म के गाने ने भी काफी धुम मचा रखी हैं। इस फिल्म के गाने पर हाल ही में युगांडा के बच्चे नाचते नजर आये। कार्तिक आर्यन ने बच्चो का एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है ।

विडियो शेयर करतें हुए कार्तिक ने लिखा की युगांडा जिग जैग का जस्न मना रहा है। उन्हे देखकर कार्तिक ने भी उनके साथ डांस करने की इच्छा जाहिर की। साथ ही जिग जैग 2 और भुल-भुलैया 2 को एक साथ टैग किया हैं। खबरों के अनुसार यह विडियो गेटो किड्स नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


कार्तिक आर्यन के इस विडियो को 5 घन्टे मे 2लाख लाइक्स मिले हैं। 1000से ज्यादा फैंस ने कमेंट कर दिल और आग के ईमोजी शेयर किये हैं ।इस विडियो के कमेंट में फरहा खान ने लिखा, सब को बुला लो यहाँ। वही एक फैंस ने कमेंट कर कहा- कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल-भुलैया 2।

एक फैंस ने लिखा यह अब तक की बेस्ट मूवी है।कई लोग कहते नजर आये ‘रूह बाबा की जय’। युगांडा के बच्चो ने काफी अच्छा डांस किया हैं ,भुल-भुलैया 2 के गाने पर ।डांस करतें काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.