in

मनमोहन तिवारी की अम्मा जी उनसे उम्र में 9 साल छोटी है, कभी दिखती थी बेहद फिट

&tv पर आने वाला शो भाभी जी घर पर है पिछले कई सालों से एक सुपरहिट हिंदी ड्रामा शो हैं। शो में दिखाई जाने वाले सभी किरदार लोगों के दिलों में अपनी अलग ही छाप छोड़ते हैं। वैसे तो यह शो पिछले 7 साल से आ रहा है और लोग इसे अभी भी देखना पसंद करते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको मनमोहन तिवारी की अम्मा जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सोमा राठौड़ के बारे में बताएंगे।

सोमा राठौर इस शो में तिवारी के मां का किरदार निभाती है, लेकिन असल जिंदगी में वह उनसे उम्र में छोटी है। उनको यह किरदार केवल उनके वजन के कारण मिला था, एक समय ऐसा भी था जब सोमा काफी ग्लैमरस दिखाई देती थी।

इस शो में आप सभी सोमा के कॉमेडी टाइमिंग तो देख चुके हैं इसके साथ साथ सोमा एक बहुत अच्छी डांसर भी है। एक इंटरव्यू में सोमा बताती है कि उन्हें मेकअप करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है लेकिन अम्मा जी के किरदार के लिए उन्हें मेकअप करना पड़ता है। सोमा असल जिंदगी में एक टॉम बॉय है।

उस इंटरव्यू में सोमा आगे बताती है कि मेरा वजन ओवरवेट है और मैं बहुत अधिक खाती हूं पर पिछले कई सालों से मैंने अपने वजन को बढ़ने से रोक रखा है। आगे सोमा कहती है कि उनका अभी वजन कम करने का कोई इरादा भी नहीं है। 10 साल पहले सोमा ऐसी नहीं थी वह काफी फिट हुआ करती थी। अगर बात करें सोमा की उम्र तो वह मनमोहन तिवारी से 9 वर्ष कम है।

सोमा ने उस इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के बारे में काफी कुछ खुलकर बताया। उन्होंने आगे अपने वजन बढ़ने के पीछे की वजह भी बताई “सोमा ने कहा कि मेरी शादी 23 वर्ष की उम्र में हो गई थी हम दोनों सोशल मीडिया के जरिए मिले थे। शादी के बाद हम 10 साल तक साथ रहे थे। हमारी जिंदगी में काफी कुछ बदलाव आ गया था और बहुत सी चीजें खत्म सी हो गई थी जिसके बाद हमने अलग होने का फैसला किया। लेकिन पति से अलग होने के दुख में सोमा डि,प्रेशन में चली गई और इसी के कारण उनका वजन काफी बढ़ गया था।”

भाभी जी घर पर हैं शो मैं अम्मा जी के बारे में आपको जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आपके पास हमारे लिए कुछ सवाल सुझाव है तो आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताइए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *