Tina dutta ने खोले BB 16 के Shalin के काले राज, बोली सौंदर्या के बाथरूम में नहाते समय

बिग बॉस सीजन अपने पिछले सीजन से ज्यादा बड़ा और ज्यादा खुलासे करने वाला होता है इसमें सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे की बेइज्जती करने और खिल्ली उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ते वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस टीना दत्ता ने भी बिग बॉस के घर में साथ रह रहे शालीन के कुछ काले राज पर से पर्दा उठाया है।

tina dutta 1

हाल ही में बिग बॉस के घर में एक ऐसा बवाल आने वाला है जहां एक्ट्रेस टीना दत्ता प्रियंका के सामने शालीन बरोट के सौंदर्या के साथ रिश्ते पर सवाल उठा रही है। इतना ही नहीं उन्होंने प्रियंका के सामने शालीन के उस डर्टी सीक्रेट पर से भी पर्दा उठा दिया जिसे अगर सलमान खान भी सुन ले तो हैरान हो जाए।

Soundarya Sharma 2 2

सूत्रों की माने तो टीना का कहना है कि शालीन का घर में आने से पहले ही उनके साथ प्यार करने की प्लानिंग कर ली थी। साथ ही उन्होंने यह कहा कि जिस दिन सौंदर्य भार चली जाएगी उस दिन उनके बारे में ऐसी ऐसी बातें बोलूंगा कि शो की टीआरपी सातवें आसमान पर होगी। इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने गौतम के साथ मिलकर सौंदर्य के बारे में गंदी बातें भी की है।

shalin bhanot 1

इसके बाद टीना ने बिना नाम लिए इशारों इशारों में प्रियंका से आती है दिन में दो बार जाता है बाथरूम और वहां एक ही लड़की होती है बताओ तुम यह क्यों और कैसे पॉसिबल है। बाद में उन्होंने कहा कि जब तुम जाते हो तभी बाथरूम का लॉक क्यों खराब होता है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment