in

टाइगर श्रॉफ की माँ आयशा श्रॉफ उनकी GF दिशा पटानी से भी खूबसूरत दिखती है, लोगो ने कहा माँ के आगे तो बहू भी फ़ैल है

बॉलीवुड में सभी स्टार्स अपनी हेल्थ और फिटनेस पर काफी ध्यान देते है। आज के समय अभिनेता और अभिनेत्रियों के आलावा उनके माँ बाप भी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते है। मदर्स डे के बाद से ही दिशा पटानी की मम्मी पद्मा पटानी भी अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

इसके आलावा दिशा पटानी के बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की माँ आयशा श्रॉफ भी अपनी फिटनेस के कारण काफी वायरल हो रही है। आयशा श्रॉफ भी फिल्मों में एक्टिंग और मॉडलिंग कर चुकी है। आयशा श्रॉफ की खूबसूरती के कई लोग आज भी दीवाने है।

आयशा श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ की एक तस्वीर पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। जिसे देखकर लोग लोग बोल रहे है की 60 साल की उम्र में भी आप इतनी फिट और खूबसूरत हो। आयशा श्रॉफ अपने वर्कआउट की वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है।

आयशा श्रॉफ का जन्म 5 जून 1960 को हुआ था। इन्होने एक्टिंग, मॉडलिंग के साथ साथ काफी फिल्में भी प्रोडूस की है। आयशा श्रॉफ ने फिल्म तेरी बाहों में से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। आयशा श्रॉफ का एक्टिंग करियर इतना खास नहीं रहा। जिसके बाद इन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला।

आयशा की तस्वीरों को देखकर लोग कमेंट कर रहे है की आप खूबसूरती के मामले में अपने बेटे की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को भी फ़ैल कर रहे हो। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ अब खुल कर एक साथ समय बिताते है इनके अफेयर की खबरें अब एक आम बात बन चुकी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *