WWE के इस दिग्गज ने दिया इस्तीफा, अबतक के सबसे बड़े फैसले से हैरान हुए सब, जाने पूरी खबर

WWE एक ऐसा नाम है जो हर किसी के बचपन से जुड़ा है हर किसी ने अपने बचपन से लेकर आज तक WWE में हर किसी को देखा है और हर किसी रेसलर को चाहा है भी है लेकिन WWE के इस सबसे बड़े इस्तीफे ने सबको हैरान कर के रख दिया है यह इस्तीफा और किसी ने नहीं बल्कि WWE की शो Stephanie McMahon ने दिया है।

CEO पद से दिया इस्तीफा

Vince McMahon की बेटी और WWE की सीईओ Stephanie McMahon जो काफी लंबे समय से WWE के सीईओ पद का कार्यभार संभाल रखी थी।उन्होंने अभी हाल ही में डब्लू डब्लू ई के सीईओ पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बात से WWE के सभी रेसलर के साथ-साथ WWE का पूरा यूनिवर्स भी हैरान है।

WWE के सीईओ पद से इस्तीफा देने का कारण WWE में Stephanie McMahon के पिताजी Vince McMahon की वापसी बताई जा रही है। परंतु Stephanie McMahon जैसी बड़ी शख्सियत का WWE के सीईओ पद से इस्तीफा देने से WWE के शेयर्स को भारी नुकसान पहुंचा है।

वही WWE के शेयर्स को इससे पहले भी नुकसान पहुंचा था। जब WWE को लेकर अभी हाल ही में एक अफवाह वायरल हो रही थी। जिसमें WWE को लेकर ऐसा कहा जा रहा है की Vince McMahon ने WWE कंपनी को सऊदी अरब की किसी कंपनी को बेच दिया है। लेकिन अभी तक इस खबर की कोई भी पुष्टि नहीं है यह महज एक अफवाह है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment