मीका सिंह का इस लड़की ने जीता दिल यह बन सकती है मीका की वोटी

0
226

मीका सिंह अपना स्वयंवर रचा रहे है जहा उनसे शादी करने कई लड़कियां आई जिनमे से कुछ ही को ‘मीका दी वोटी’ शो का हिस्सा बनने का मौका मिला। जिन लड़कियों को शो में बुलाया है उन लड़कियों को अब मीका सिंह का दिल जीतना होगा तभी वह मीका की वोटी बन सकेगी। सब लड़कियों को रोज नया टास्क करने को मिलेगा और उनको इस टास्क में पास होना है जो फेल हुई वह इस शो से बाहर हो जायेगी। लास्ट तक जो इस शो में बनी रहेगी उसी से मीका सिंह शादी करेंगे।

एक लड़की का खाना मीका सिंह को काफी पसंद आया उस लडकी का नाम नित महल है। सबसे ज्यादा मीका को किसी ने इस शो में इंप्रेस किया है तो वह नित ही है नित से मीका काफी इंप्रेस है। नित चंडीगढ़ की रहने वाली है और मीका सिंह भी पंजाबी है तो नित जानती है की कैसे एक पंजाबी मुंडे को खुश किया जा सकता है।

नित को खाना बनाना बहुत अच्छा आता है और एक एपिसोड में नित ने मीका के लिए खीर बनाई थी और मीका को वह खीर बहुत पसंद भी आई थी। पंजाबियों को खाना ही सबसे ज्यादा पसंद होता है। इसी वजह से वह मीका सिंह को इंप्रेस कर पाई। नित महल ये बात अच्छे से जानती है की एक मर्द के दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है नित भी बस इसी राह में निकल पड़ी है। नित मीका को अपने खाने से इंप्रेस करने की कोशिश में लगी हुई है। अपनी इस कोशिश में वह पास भी हो रही है। इसी वजह से इस शो में अपनी जगह बनाती जा रही है।

नित महल को प्रोफेशनली कुकिंग नही आती है लेकिन फिर भी वह बहुत टेस्टी खाना बना लेती है। नित और मीका की जोड़ी भी बहुत अच्छी लगती है। वैसे नित और मीका सिंह एक दूसरे को पहले से जानते है उन्होंने एक म्यूजिक एल्बम ने साथ में काम किया था। नित और मीका के बीच काफी नजदीकियां बढ़ने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here