in

इस मशहूर अभिनेत्री ने खुद कबूला था, वह एक वे’श्या धंधे वाली है,यह सुनकर सभी हो गए थे हैरान। जानिए पूरी खबर

बॉलीवुड में कई नाम ऐसे है जो अपनी फिल्मों के कारण कम और अपनी निजी के चलते सुर्खियों में बनें रहते है। और कई कलाकार भी है जो अपने अभिनय से अपना नाम बनाते है लेकिन बाद में कुछ गलतियों के कारण उनकी साडी मेहनत बेकार जाती है।

90 के दशक से पहले की अभिनेत्रियों की खूबसूरती की लोग आज भी तारीफ करते है। इस लेख में आपको उस अभिनेत्री की बात कर रहे है जिसने बॉलीवुड में 45 सालों तक राज किया। अपनी अदा और फिल्मों से कई दिलों की दड़कन हुआ करती थी। लेकिन एक बयान के बाद उस अभिनेत्री ने गुमनामी की जिंदगी जीना शुरू कर दिया था।

हम बात कर रहे है अभिनेत्री माला सिन्हा की जिन्होंने अभिनय के साथ अपनी गायकी से भी अपनी अलग ही छाप छोड़ी थी। एक इनका एक ऐसा बयान सामने आया जिसके बाद से इनके सभी चाहने वाले हैरान थे।

माला ने बॉलीवुड से पहले बंगाली फिल्मों में काम किया था, और साथ साथ ही रेडियो पर गायकी भी किया करती थी। बंगाली फिल्मों में माला सिन्हा को कुछ सक्सेस नहीं मिली और इन्होने मुंबई आकर बॉलीवुड में काम करने का तय किया।

मुंबई आकर माला की मुलाकात गुरुदत्त से हुई। गुरुदत्त ने जब माला को देखा तो इनकी खूबसूरती देखकर अपनी फिल्म में काम करवाने का मन बना लिया था। जिसके बाद 1957 में आयी फिल्म प्यासा से माला सिन्हा को काफी पहचान मिली।

लेकिन एक दिन जब अचानक माला सिन्हा के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा तो माला सिन्हा के घर से उन्हें 12 लाख रुपय मिले। उस दौरान 12 लाख रुपय एक बहुत बड़ी रकम थी। उस दौरान माला ने अपने पैसे बचाने के लिए अदालत में खुद को वे’श्या बताया। और कहा की उन्होंने यह सारे पैसे वे’श्यावृ’त्ति करके कमाए है। यह बात से वह मौजूद सभी हैरान थे। यह बात सुनकर उनके चाहने वालो का तो जैसे दिल ही टूट गया हो।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *