in

शाहरुख का असली दुश्मन है यह मशहूर अभिनेता, लेकिन शाहरुख़ खान की बेटी को हुआ उससे प्यार

बॉलीवुड के स्टार किड्स हमेशा अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में रहते है फिर चाहे वो शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर या सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर हो। जो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। श्रीदेवी के बाद जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों आईपीएल मैचों में अपनी बोल्ड फोटो और ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में थी। इसी बीच इस समय सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है। खबर सुहाना खान की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहाना खान शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हैं। सुहाना खान शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हैं जो उनके पिता के दुश्मन हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हाल ही में अपनी हॉट फोटोज की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच, यह बताया गया है कि सुहाना खान अभिनेता शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हैं, जो उनसे बड़े हैं। हर कोई ये सुनकर हैरान है कि सुहाना खान शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हैं। इस खबर का खुलासा एक न्यूज वेबसाइट ने किया है।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान सुहाना खान ने इस बात का खुलासा किया कि वह किस बॉलीवुड एक्टर को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं और किसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। अभिनेता शाहिद कपूर बॉलीवुड में अपने क्यूट और बोल्ड अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अब हम सभी जानते हैं कि शाहिद कपूर शादीशुदा हैं। लेकिन, इसके बावजूद कई लड़कियां शाहिद कपूर की दीवानी हैं। सुहाना भी शाहिद कपूर बेहद पसंद करती हैं।

सुहाना खान शाहिद कपूर को पसंद  करती है इस बात ने सभी को हैरान कर दिया। क्योंकि, प्रियंका चोपड़ा को लेकर शाहिद और शाहरुख के बीच थोड़ी बहस हो गई थी। एक समय था जब प्रियंका और शाहरुख के अफेयर की खबरें पुरे दिन मीडिया में छायी रहती थी। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे। तभी प्रियंका की लाइफ में शाहिद कपूर की एंट्री हुई। शाहिद कपूर के साथ प्रियंका का अफेयर कई दिनों तक चला।

सुहाना खान बेहद खूबसूरत हैं और वह जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत भी कर सकती हैं। हम आपको बताना चाहते हैं कि सुहाना खान के पिता शाहरुख खान आईपीएल टीम कोलकाता नाईट राइडर्स के मालिक हैं। सुहाना को हाल ही में अपने पिता शाहरुख खान के साथ आईपीएल मैच के दौरान देखा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तैयारियां कर रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *