यह पुलिस वाला हर महीने अपनी सैलरी से एक हिस्सा निकाल कर, गरीब लोगो की मदद करता है, एक बार जरूर पढ़े

0
165

इस दुनिया में एक तरफ बुराई है तो एक तरफ अच्छाई भी है। बीते साल लॉक डाउन के कारण बहुत से लोगो के पास खाना खाने तक के पैसे नहीं थे। जिसके बाद से लोग सामने आये, जिहोने भूखे और गरीब लोगो की मादा की थी। इन सभी में एक सबसे बड़ा नाम सामने आता है सोनू सूद का, सोनू सूद ने बहुत लोगो को उनके घर तक पहुंचने में मदद की थी।

कुछ ऐसे लोग भी है जिनके पास कुछ भी ना होते हुए भी वो लोगो की मदद करने को तैयार रहते है। और कुछ ऐसे लोग है जिनके पास लाखों रूपए होने के बाद भी किसी की मदद करना पसंद नहीं करते। इस लेख में हम आपको ऐसे पुलिस वाले के बारे में बताने जा रहे है, जिसने अपनी मासिक आय से एक हिस्सा गरीबों की मदद करने में खर्च कर देते है।

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के पार्वतीपुरम नगर के पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल श्री कृष्ण मूर्ति, अपने इलाके के साथ आस पास के गांव के सभी गरीबों अपनी कमाई से थोड़े पैसे बच्चा कर उन्हें खाना और कपडा देते है। और सर्दियों में बुजुर्ग लोगो को कम्बल भी बाटते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कृष्ण मूर्ति की मासिक आय 45 हजार रूपए है। वो इस आय से मात्र 10000 रूपए अपने लिए बचा कर, बाकि के पैसों से गरीबों की मदद करते है। कृष्ण मूर्ति ने पिछले 1 महीने में करीब 60 से अधिक लोगो को कम्बल बाट दी थी।

मीडिया से एक इंटरव्यू के दौरान कृष्ण मूर्ति ने बताया था की वो बचपन से अपने दादा दादी को दूसरों की मदद करते हुए देखते थे। जिसके बाद से मुझे भी दूसरे लोगो की मदद करने की प्रेरणा मिली। वैसे यह नेक काम कृष्ण मूर्ति ने पुलिस में भर्ती होने के बाद शुरू किया था।

आपको कृष्ण मूर्ति के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। अगर आपके पास कोई न्यूज़ है तो आप भी हमें कंटेंट कर सकते है। आपको किस तरह के लेख पढ़ना पसंद है निचे कमेंट करके जरूर बताये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here