in

बॉलीवुड की यह अभिनेत्री भी थी राहुल गांधी की दीवानी, करना चाहती थी शादी। जानिए पूरी खबर

19 जून 1970 को दिल्ली में जन्में राहुल गाँधी ने अभी तक शादी नहीं की, इन्होने अपना करियर राजनीति में दिया है। राहुल गाँधी पर हर रोज हम जोक्स अपने सोशल मीडिया पर देखते रहते है। लेकिन राहुल गाँधी जी जिंदगी के कुछ ऐसी बातें है जो कोई नहीं जनता। उन्ही में से कुछ बातें आज हम आपको बताएंगे।

एक समय ऐसा भी था जब बॉलीवुड की बेबो उनकी दीवानी थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी। अभी करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी कर ली है और उनके तो बेटे भी है। तैमूर और दूसरे बेटे का अभी नामकरण नहीं हुआ है। एक समय ऐसा भी था जब करीना कपूर राहुल गाँधी पर फ़िदा थी और उनकी तस्वीरों को घंटो देखती रहती थी।

हिंदुस्तान खबर के एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया था की आप किस सेलिब्रिटी को डेट करना चाहती हो तो करीना ने कहा था की वो राहुल गाँधी को डेट करना चाहती है। करीना ने राहुल गाँधी की तारीफ करते हुए कहा था की राहुल गाँधी में कुछ तो अलग बात है, में जब भी उनकी तस्वीर मैगज़ीन में देखती हु तो सोचती हूँ की इनसे बात करना कितना अच्छा रहेगा।

लेकिन साल 2012 में करीना कपूर ने सैफ से शादी करने के बाद इनकी यह ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाई। लेकिन राहुल गाँधी अभीतक कुंवारे ही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *