in

इस अभिनेत्री को गूगल पर खूब सर्च किया जाता है, इसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान हो जाओगे

दोस्तों गूगल सर्च इंजन पर आप एक क्लिक से दुनिया भर की कोई भी जानकारी बहुत ही आसानी देख सकते हो। गूगल पर हम किसी भी बॉलीवुड स्टार के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते है।

जैसे की उनका जन्म, बचपन, परिवार, शिक्षा, व्यक्तिगत जानकारी, वैवाहिक जीवन, फोटो, करियरऔर भी अन्य जानकारी हम गूगल से प्राप्त कर सकते है। गूगल पर सिर्फ एक क्लिक करने पर कई तरह की जानकारियां मिल जाती हैं। प्रशंसक हमेशा अपने पसंदीदा सितारों के बारे में जानने के लिए Google पर खोज करते हैं।

अभिनेत्री गरिमा जैन छोटे पर्दे की अभिनेत्री हैं। लेकिन वह एक ग्लैमरस अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर गरिमा जैन अपनी कमल की तस्वीरें शेयर करती रहती है।

तभी तो उनकी तस्वीरें और वीडियो फैंस को उनकी ओर आकर्षित करती हैं। गरिमा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ चौकाने वाली तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें यह नन्ही गरिमा बेहद आकर्षक और क्यूट नजर आ रही है।

ज्यादातर वेबसीरीज में बोल्ड लुक रखने वाली एक्ट्रेस गरिमा जैन अपनी मासूम बचपन की तस्वीरों में बेहद मासूम नजर आती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया है “यादें अतीत की”।

गरिमा जैन ने फेना नाइटर्जेंट पाउडर के एक विज्ञापन के साथ टेलीविजन पर शुरुआत की। गरिमा ने महाभारत से भी बहुत लोकप्रियता हासिल करना शुरू कर दिया।

महाभारत में गरिमा ने दुशाला का किरदार निभाया है। इसके बाद उन्होंने शक्ति-अस्तित्व के एहसास की और Hivade Me Fute Laadu टीवी सीरियल में अभिनय किया। लेकिन गरिमा के दोनों टीवी सीरीज ज्यादा सफल नहीं रही हैं।

अंततः टीआरपी की कमी के कारण इन टीवी सीरियल को बंद कर दिया गया था। बाद में गरिमा जैन ने “ये हैं मोहब्बतें”, “कवच… काली शक्तियों से” और “भागवत पुराण” जैसे धारावाहिकों में छोटी भूमिकाएँ निभाईं।

लेकिन गरिमा को असली लोकप्रियता वेबसीरीज “गंदी बात” से ही मिली। क्योंकि वेब सीरीज ‘गंदी बात’ का चौथा सीजन अपने हॉट और बोल्ड सीन की वजह से चर्चा में रहा था।

इस वेबसीरीज ने उनकी लोकप्रियता को और बढ़ा दिया। सोशल मीडिया पर उन्हें 20 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करने लगे। इसलिए उन्हें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक के रूप में भी जाना जाता है।

आपको गरिमा जैन के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। धन्यवाद

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *