यह पांच विश्व सुंदरियां दिखती है आज पहले से भी ज्यादा खूबसूरत, जानिए कौन है सबसे ज्यादा हसीन…

भारतीय महिलाओं ने अक्षर विश्व में भारत का नाम ऊंचा किया है। यही कारण है कि आज के समय में महिलाओं का ही बोलबाला दिखाई दे रहा है। महिलाएं आज हर क्षेत्र में पुरुषों के बराबर और उनसे अच्छा काम करके दिखा रही हैं। यही कारण है कि भारतीय महिलाओं ने विश्व भर में अपना नाम बनाया है। अब तक ना जाने कितने ही भारतीय महिलाएं है जो विश्व सुंदरियों बन चुके हैं। आज के इस आर्टिकल के जरिए हम आपको यही बताएंगे कि यह कौन सी विश्व सुंदरी है जो पहले से भी ज्यादा हसीन हो चुकी है।

Pin on Lara Dutta [127] {Ghaziabad, Uttar Pradesh, India} 5'7" 128 Lbs  34-24-36

लारा दत्ता- अभिनेत्री लारा दत्ता ने साल 2000 में विश्व यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। अभिनेत्री लारा दत्ता बॉलीवुड की कई बड़ी पिक्चरों में भी दिखाई दे चुके हैं। महिला का नाम बॉलीवुड की नामचीन हीरोइनों में गिना जाता है। अब बात की जाए तो लारा दत्ता का वजन पहले से थोड़ा ज्यादा बढ़ चुका है। लेकिन अपने बड़े भाई भजन के साथ भी अदाकारा काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती है।

ऐश्वर्या राय बच्चन- आज के समय में से कोई नहीं है जो अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को ना जानता हूं उन्होंने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। इसके बाद से ही पूरे बॉलीवुड में अभिनेत्री ऐश्वर्या का डंका बजने लगा। नहीं आज ऐश्वर्या राय बच्चन एक बेटी की मां है लेकिन इसके बावजूद काफी ज्यादा स्लिम ट्रिम और खूबसूरत दिखाई देती है।

सुष्मिता सेन
आजकल सुष्मिता सेन बॉलीवुड की ताजा सुर्खियों में दिखाई देती है साथ ही उनके भगोड़े ललित मोदी के साथ भी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सूत्रों की माने तो साल 1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया। वही बता दे कि सुष्मिता सेन अब 460साल की हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी ज्यादा ग्लैमरस और हॉट दिखाई देती है।

Priyanka Chopra Jonas spills the beans on Matrix 4; Reveals what her  shooting experience post COVID was like | PINKVILLA

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने काफी कम उम्र में ही मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। जिसके बाद से ही बॉलीवुड में उन्हें काफी ज्यादा कामयाबी मिली। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट पिक्चरों में काम किया है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में काम कर रहे हैं और पहले से भी ज्यादा हॉट और से’क्सी हो चुकी है।

दीया मिर्जा
आपको बता दें कि दिया मिर्जा बॉलीवुड की एक काफी हसीन हीरोइन मानी जाती है।दीया मिस एशिया पेसिफिक इंटरनेशनल 2000 कॉन्टेस्ट की विजेता रह चुकी है। उस वक्त वह महज 18 साल की थी। अभिनेत्री दिया मिर्जा आज भी पहले की तरह ही हसीन और खूबसूरत दिखाई देती है। साथ ही उनके चाहने वाले आज भी सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment