in

फिल्मों के लिए इन मशहूर अभिनेत्री ने घटाया था वजन, इस एक्ट्रेस ने किया था 115 किलो वजन कम

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। लेकिन बॉलीवुड के कुछ स्टार फिल्मों में आने से पहले बहुत मोटे हुआ करते थे, लेकिन उन्होंने फिल्मी दुनिया के लिए कड़ी मेहनत की और अपना रूप बदल दिया। इस खास रिपोर्ट में हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका फिटनेस जर्नी सभी के लिए प्रेरणादायी है। इस लिस्ट में सारा अली खान से लेकर सोनाक्षी सिन्हा और अदनान सामी जैसे कई नाम शामिल है।

करीना कपूर खान: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान भी बचपन से ही मोटापे से ग्रस्त थीं। करीना ने साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि करीना ने उस समय अपनी फिटनेस को लेकर कोई सुर्खियां नहीं बटोरी थीं, लेकिन 2008 में फिल्म टशन के लिए करीना की जीरो फिगर ने सभी को आकर्षित किया। साथ ही करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी के बाद भी थोड़ी मोटी थीं, लेकिन करीना जल्द ही मेहनत से पुराने रंग में लौट आईं।

आलिया भट्ट : अपनी क्यूट स्माइल और जिंदादिल एक्टिंग से सभी का दिल जितने वाली आलिया भट्ट भी एक जमाने में काफी मोटी थीं। लेकिन आलिया ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म में डेब्यू करने से पहले अपनी फिटनेस पर काम किया और खुद को पूरी तरह से बदल लिया। आलिया को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है, वह अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है।

सोनाक्षी सिन्हा: दबंग फिल्म से सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा का वजन फिल्म में आने से पहले 90 किलो था। लेकिन धीरे-धीरे सोनाक्षी ने भी फैट टू फिट कैटेगरी में एंट्री कर ली। सोनाक्षी सिन्हा की गिनती अब बॉलीवुड में फिट अभिनेत्रियों में की जाती है।

अर्जुन कपूर: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने 2012 में फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में अर्जुन कपूर काफी फिट लग रहे थे। लेकिन अर्जुन कपूर फिल्मों से पहले इतने फिट नहीं थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक कभी अर्जुन कपूर का वजन 100 किलो से भी ज्यादा था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *