in

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों पर लगे है शादीशुदा मर्दों से अफेयर करने के इलजाम और उनके घर तोड़ने के भी

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा के साथ शादी कर ली थी। लेकिन इनकी शादी से पहले शिल्पा और राज कुंद्रा के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रहती थी। क्योंकि राज कुंद्रा पहले से शादी शुदा थे और उसी के साथ उनका शिल्पा के साथ भी लव अफेयर था।

शिल्पा और राज कुंद्रा की मुलाकात पहली बार लंदन में हुई थी। जहा शिल्पा एक परफ्यूम ब्रांड के के प्रमोशन के लिए गयी थी। इसी दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई और राज ने इनकी काफी मदद की थी। जिसके बाद यह दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे।

राज कुंद्रा के शादी शुदा होने के बावजूद भी यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। बाद में राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर आरोप लगाया था की उनकी वजह से इन दोनों के बिच के रिश्ते खराब हो गए थे। लेकिन इसके जवाब में शिल्पा ने कहा की जब राज से उनकी मुलाकात हुई तब कविता राज कुंद्रा से अलग हो चुकी थी।

रानी मुखर्जी: आदित्य चोपड़ा ने साल 2000 में पायल खन्ना के साथ शादी की थी, जिसके 9 साल बाद 2009 में इन दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद 2014 में इन्होने रानी मुखर्जी के साथ 2014 में शादी की थी। रानी मुखर्ज़ी पर यह आरोप लगाए की इनके कारण ही इन दोनों का तलाक हुआ था।

वैसे तो रानी और आदित्य का यह रिश्ता लोगो से काफी छुपा रहा था। यह दोनों कभी अपने इस अफेयर के बारे में बात नहीं करते थे।

बिपाशा बसु: बिपाशा और करण ने 2016 में एक दूसरे से शादी कर ली थी। आपको बता दे की करण इससे पहले भी 2 बार शादी कर चुके थे। सबसे पहले इन्होने अभिनेत्री श्रद्दा निगम के साथ 2008 में शादी की थी, इन दोनों का यह रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं पाया और 10 महीनें में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे।

इसके बाद करण ने जेनिफर विंगेट के साथ शादी की थी, लेकिन बाद में यह दोनों भी अलग हो गए थे। खबरों के मुताबिक ऐसा बताया जाता है की बिपाशा बसु के कारण ही करण ने जेनिफर विंगेट को छोड़ा था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *