in

बॉलीवुड के इन अभिनेताओं ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर दी अपनी प्रतिक्रिया

द कश्मीर फाइल्स मूवी को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म की काफी तारीफें की जा रही है। फिल्म को देख लोग अपने आप को भावुक होने से नहीं रोक पा रहे हैं फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों को दिखाया गया हैं।

बॉलीवुड के अन्य अभिनेताओं ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ ने भी फिल्म देखने के बाद फिल्म की काफी तारीफ की है। कई स्टार ने फिल्म देखने के बाद फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती का सॉन्ग रिलीज हुआ है रफा दफा सॉन्ग के लॉन्च के समय टाइगर से द कश्मीर फाइल्स मूवी के बारे में पूछा गया तो वो बोले की फिल्म बहुत शानदार है इससे पता चलता है लोग सिनेमा में फिल्म देखने जा रहे है मेरी फिल्म भी हीरोपंती 2 भी थिएटर फिल्म है।

अजय देवगन ने भी द कश्मीर फाइल्स फिल्म के लिए कहा की आजकल सच्ची घटनाओं पर बनी फिल्म ही लोगो को थिएटर तक ले जाती है। मेने भी ऐसी एक फिल्म की है द लीजेंड ऑफ भगत सिंह ये फिल्मे लोगो के लिए एक इंस्पिरेशनल होती हैं।

वही अक्षय ने भी इस फिल्म के उपर अपनी राय रखी और जब उनसे पूछा गया तो वो बोले की ऐसी फिल्म सिर्फ मनोरंजन के लिए नही होती है यह फिल्मे समाज को एक संदेश देने और सच बयान करने का भी माध्यम होती है। द कश्मीर फाइल्स मूवी ने एक दर्दनाक सच को सामने रखा है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.