बॉलीवुड के इन अभिनेताओं ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर दी अपनी प्रतिक्रिया

द कश्मीर फाइल्स मूवी को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म की काफी तारीफें की जा रही है। फिल्म को देख लोग अपने आप को भावुक होने से नहीं रोक पा रहे हैं फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों को दिखाया गया हैं।

बॉलीवुड के अन्य अभिनेताओं ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ ने भी फिल्म देखने के बाद फिल्म की काफी तारीफ की है। कई स्टार ने फिल्म देखने के बाद फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

tigershroff11598695436

टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती का सॉन्ग रिलीज हुआ है रफा दफा सॉन्ग के लॉन्च के समय टाइगर से द कश्मीर फाइल्स मूवी के बारे में पूछा गया तो वो बोले की फिल्म बहुत शानदार है इससे पता चलता है लोग सिनेमा में फिल्म देखने जा रहे है मेरी फिल्म भी हीरोपंती 2 भी थिएटर फिल्म है।

MV5BMTY0MDY2MDMwOV5BMl5BanBnXkFtZTgwNDE4MDM0OTE@. V1

अजय देवगन ने भी द कश्मीर फाइल्स फिल्म के लिए कहा की आजकल सच्ची घटनाओं पर बनी फिल्म ही लोगो को थिएटर तक ले जाती है। मेने भी ऐसी एक फिल्म की है द लीजेंड ऑफ भगत सिंह ये फिल्मे लोगो के लिए एक इंस्पिरेशनल होती हैं।

SCOOP Akshay Kumar and Jagan Shaktis ambitious double role action thriller Mission Lion put on hold for time being

वही अक्षय ने भी इस फिल्म के उपर अपनी राय रखी और जब उनसे पूछा गया तो वो बोले की ऐसी फिल्म सिर्फ मनोरंजन के लिए नही होती है यह फिल्मे समाज को एक संदेश देने और सच बयान करने का भी माध्यम होती है। द कश्मीर फाइल्स मूवी ने एक दर्दनाक सच को सामने रखा है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment