in

रातोंरात मशहूर बनी इन अभिनेत्रियों की उम्र 50 वर्ष है लेकिन अभी तक शादी नहीं की, न० 3 के बच्चे भी है

हिंदी सिनेमा में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनकी उम्र 40 वर्ष से अधिक हो चुकी है। हालांकि, उन्होंने शादी नहीं की है। इन अभिनेत्रियों ने कभी शादी नहीं की है लेकिन उनमें से कुछ ने बच्चों को गोद लिया है और उन्हें मां की तरह पाल रही हैं।

कुछ ने तो बस काम में ही अपना जीवन व्यतीत कर दिया है। किसी कारण से अभिनेत्रियों ने शादी करना उचित नहीं समझा। आइए अब जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की और इनमे से कुछ के तो बच्चे भी है।

अमीषा पटेल:- सोशल मीडिया पर अपनी फिट बॉडी और खूबसूरती से सभी का दिल जितने वाली अभिनेत्री अमीषा अभी तक अपने सपनों का राजकुमार नहीं ढूंढ पाई हैं। अमीषा पटेल कहती है कि मुझे उस लड़के की तलाश में हु जिससे मैं शादी करूंगी। जब उन्हें सही साथी मिलेगा तब तक वे शादी कर लेंगे।

नरगिस फाखरी: नरगिस फाखरी जन्म अमेरिका में हुआ था और 41 वर्षीय नरगिस फाखरी की अभी तक शादी नहीं हुई है। उन्होंने 2011 में फिल्म ‘रॉकस्टार’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस के रिलेशनशिप को लेकर कई अफवाहें मीडिया में छाई रहती थी लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

तब्बू :- अभनेत्री तब्बू इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं और उनकी उम्र करीब 50 वर्ष हो चुकी है। एक्ट्रेस ने अभी तक शादी को लेकर कुछ भी खुलासा नहीं किया है। इसके आलावा तब्बू ने कुछ अनाथ बच्चों को गोद भी लिया हुआ है।

सुष्मिता सेन :- मिस यूनिवर्स अवार्ड जितने वाली सुष्मिता सेन की भी अभी शादी नहीं हुई है। 45 वर्षीय अभिनेत्री की दो बेटियां भी है जिनका नाम अलीशा और रेने है। जब अमीषा 24 साल की थीं तब उन्होंने 2 लड़कियों को गोद लिया था वो अब काफी बड़ी हो गई हैं।

दिव्या दत्ता :- एक्ट्रेस दिव्या दत्ता की गिनती भी इस लिस्ट में होती है क्योंकि उनकी उम्र 44 साल है और उन्होंने शादी नहीं की है लेकिन उन्होंने पहले ही साफ कर दिया है कि वह कभी शादी नहीं करेंगी।

एकता कपूर :- टीवी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी सीरियल मेकर एकता कपूर की उम्र अभी 45 वर्ष हो चुकी है। इन्होंने अभी तक शादी नहीं की लेकिन इनका खुद का एक बीटा भी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *