भोजपुरी इंडस्ट्री की यह अभिनेत्रियां कमाती है बॉलीवुड से भी ज्यादा, जाने कोन है भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्री

सोशल मीडिया पर अब ग्लैमर से लेकर बोल्डनेस तक भोजपुरी अभिनेत्री हर किसी को पीछे छोड़ रही है। भोजपुरी अभिनेत्रियों का स्टाइल बोल्डनेस आज बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देता है। अक्षरा से लेकर मोनालिसा तक आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे तो संपत्ति के मामले में भी बॉलीवुड को टक्कर देती है।

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी बोल्डनेस के चलते भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करती है आज भी अक्षरा सिंह के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है अक्षरा सिंह एक ऐसे भी है। जो हर फिल्म का 15 से 20 लाख रुपए चार्ज करती है वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी संपत्ति 50 से 60 करोड़ बताई जाती है।

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे भोजपुरी अभिनेत्री की एक ऐसी अदाकारा है जिसने इस इंडस्ट्री के लगभग हर एक बड़े एक्टर के साथ काम किया है। सिल्वर स्क्रीन पर आम्रपाली दुबे को देखने वालों की कोई कमी नहीं है। वहीं यह अभिनेत्री हर एक फिल्म के 8 से 10 लाख रुपए तक चार्ज करती है। और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस अभिनेत्री की संपत्ति कुल 14 करोड़ के करीब है।

मोनालिसा

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री के कैसे अभिनेत्री रह चुकी है। भोजपुरी सिनेमा का नाम खूब रोशन किया है। भले ही भोजपुरी सिनेमा को पीछे छोड़ टीवी एक्ट्रेस बन चुकी है। लेकिन आज भी भोजपुरी में उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है।

एक समय था जब उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं थी उन्होंने बॉलीवुड के हर बड़े स्टार के साथ स्क्रीन शेयर की है। और यह अभिनेत्री एक फिल्म का 7 से ₹10 लाख तक चार्ज करती है मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इनकी कुल संपत्ति करीब 18 करोड़ बताई जाती है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment