in

बॉलीवुड की इन 5 मशहूर अभिनेत्रियों का है पाकिस्तानी क्रिकेटर से अफेयर। नंबर 3 के तो कई

आपने सुना होगा कि प्यार में कभी उम्र नहीं देखी जाती, बॉलीवुड सेलिब्रिटी हमेशा ऐसी खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने सीमा पार पाकिस्तान के कुछ सेलिब्रिटी से लव अफेयर चलाया है। जिसके चलते बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने खूब सुर्खियां बटोरी। आज इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

सुष्मिता सेन
आपको जानकर हैरानी होगी कि सुष्मिता सेन का 9 लोगों से लव अफेयर रहा है। लेकिन फिर भी वे कुंवारी हैं। सुष्मिता सेन का नाम पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम के साथ जोड़ा जाता था। इन दोनों को कई बार एक साथ देखा जाता था। दोनों ने साथ में मिलकर एक टीवी शो पर जज की भूमिका भी निभाई थी। लेकिन साल 2013 ने सुष्मिता सेन वसीम अकरम के साथ लव अफेयर की बात को साफ इंकार कर दिया था।

तमन्ना भाटिया
अगर बात करें तमन्ना भाटिया की तो तमन्ना भाटिया का रिलेशन पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक से था। इन दोनों को कई बार अलग अलग जगहों पर एक साथ घूमते हुए देखा जा चूका है। दोनों को कुछ समय पहले दुबई में एक ज्वैलरी शॉप पर भी देखा गया था।

सोनाली बेंद्रे
सोनाली बेंद्रे और पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर के अफेयर की खबरों से सोनाली बेंद्रे ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। शोएब अख्तर ने खुद एक बार इंटरव्यू में कहा था कि अगर सोनाली बेंद्रे ने मेरा  प्रपोजल स्वीकार नहीं किया तो मैं उन्हें जबरदस्ती ले जा सकता हूं। लेकिन उन्होंने इसे मजाकिया अंदाज में कहा।

अमृता अरोड़ा
अमृता अरोड़ा और पाकिस्तानी क्रिकेटर उस्मान अफजल कई महीनों महीनों से डेट कर रहे हैं। लेकिन अमृता अरोड़ा ने उस्मान अफजल को छोड़कर शकील लदाक से साल 2009 में शादी कर ली।

रीना रॉय
मोहसिन खान और बॉलीवुड अभिनेत्री रीना रॉय की शादी साल 1983 में हुई थी। लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और इन दोनों का बाद में तलाक हो गया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *