फिर आ रही है सुपरहिट सीरीज Shaktimaan, यह मशहूर अभिनेता निभाएगा शक्तिमान का किरदार

0
182

बचपन में हम सभी शक्तिमान देखने के लिए बहुत उत्सुक रहते थे। शक्तिमान भारत का पहला सुपरहीरो करैक्टर है। लेकिन सायद कभी इस शक्तिमान सीरीज का अंत नहीं हो पाया। तो चलिए जानते है शक्तिमान सीरीज के बारे में।

शक्तिमान में 300 के करीब एपिसोड्स है। शक्तिमान एक बहुत ही पॉपुलर सीरीज लेकिन इस सीरीज को इस निर्माताओं द्वारा बंद करनी पड़ गयी थी। इसके पीछे की वजह चैनल की बढ़ती पैसो की मांग बताई जाती है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मुकेश खन्ना ने बताया की वह शक्तिमान सीरीज फ्रेंचाइजी लेंगे। और इसके ऊपर एक फिल्म बनाएंगे। यह अनुमान लगाया जा रहा है की शक्तिमान सीरीज पर फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू हो जाएगी।

मुकेश खन्ना इस फ्रेंचाइजी में तीन फिल्में बनाना चाहते हैं जो सीरीज के शुरू से अंत तक के सफर को कवर करेगी। उनका कहना है कि देश में ‘शक्तिमान’ कृष और रावन से भी बड़ा है। हालांकि इन फिल्मों को बनाने में करोड़ों रुपये खर्च हुए, लेकिन यह शक्तिमान की तरह लोकप्रिय नहीं हो पाई। प्रोजेक्ट की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है लेकिन कोरोना वायरस के कारण आई रुकावट के कारण उनकी योजना विफल हो गई।

मुकेश खन्ना फिलहाल इन फिल्मों में शक्तिमान की भूमिका निभाने के लिए हिंदी सिनेमा में एक बड़े नाम वाले अभिनेता की तलाश में हैं। उनका कहना है कि पूरा मामला खत्म होने के बाद ही वह अभिनेता के नाम की घोषणा करेंगे। उनका यह भी कहना है कि उनकी फिल्म ‘कृष’ और ‘रावन’ फ्रेंचाइजी से भी बड़ी होगी।

यह फ्रेंचाइजी भारतीय है लेकिन इसका स्तर बहुत ही अंतरराष्ट्रीय होगा। मुकेश खन्ना ने अपने इंटरव्यू में बताया की आजकल भारत में अच्छा कंटेंट बनना बहुत कम हो गया है। सास बहु के टीवी सीरियल या दबंग जैसी फिल्में ही बन रही है, जिनमे लड़ने झगड़ने की बातें हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here