in

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा की रिलीज़ डेट को फिर बदला, अभिनेता ने बताई रिलीज़ की नै तारीख और इसकी वजह

बॉलीवुड के टॉप सुपर सितारोँ की गिनती में आमिर खान का भी नाम शामिल है। जैसा कि सभी लोग जानते हैं कि आमिर खान की फिल्मों में काफी गैप रहता है। जिसके चलते उनके फैंस को काफी इंतजार करना पड़ता हैं। लाल सिंह चड्ढा फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर आमिर खान भी लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं।

आमिर खान पहली बार इस मूवी में सिख के किरदार में नजर आएंगे

एक्ट्रेस करीना कपूर भी उनके साथ इस मूवी में दिखाई देंगी। साथ ही करीना कपूर आमिर खान के साथ तीसरी बार किसी फिल्म में नजर आएंगी पहले करीना कपूर 3 इडियट्स और तलाश मूवी में आमिर खान के साथ नजर आ चुकी हैं। पहले लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। यह खबर आमिर खान के फैंस के लिए एक झटके से कम नहीं है। आमिर खान के फैंस को इनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बेसब्री से इंतजार है लेकिन इनके फैंस को अब थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। रिलीज डेट का ऐलान आमिर खान ने अपनी तरफ से कर दिया है यह फिल्म सभी सिनेमाघरों में 11 अगस्त को देखने को मिलेगी।

रिलीज डेट क्यों आगे बढ़ाई गई है

वजह बताते हुए आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कि फिल्म का पूरा काम नहीं होने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। आमिर खान प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की पूरी टीम को धन्यवाद भी देते हैं। आपको यह बता दे कि प्रभास की फिल्म आदिपुरुष पहले 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली थी लेकिन आपस में टीम ने बातचीत कर फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया। जिसकी वजह से दोनों फिल्मों के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा |

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.