सबके सामने आई सलमान और ऐश्वर्या के छुपे हुए बच्चे की तस्वीर, फोटो हो रही है वायरल…

0
171

बॉलीवुड में आने वाली नई पिक्चरों की तरह ही हमें अक्सर सितारों के लव अफेयर की खबरें बॉलीवुड में सुनाई देती रहती हैं। बॉलीवुड के अफेयर्स सबके लिए अब एक आम बात हो चुकी है। बॉलीवुड में एक समय ऐसा था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय के पैर की चर्चा हर जगह हुआ करती थी। सूत्रों की मानें तो यह दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर दीवाने थे कि यह बिल्कुल जग की परवाह नही किया करते थे। हालांकि ऐसा माना जाता है कि सलमान खान की कुछ हरकतों से इनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया।

सूत्रों की मानें तो सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता सलमान के कारण आगे नहीं बढ़ पाया। ऐसा माना जाता है कि अभिनेत्री ने सलमान पर मारपीट तक के भी आरोप लगाए थे। जिसके बाद ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार से रिश्ता जोड़ अभिषेक बच्चन संग शादी कर ली। मगर सलमान खान की बात की जाए तो मैं अभी तक कुंवारे ही। सलमान खान का भी कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जोड़ा गया लेकिन उनमें से किसी के संग भी मैं अपना घर नहीं बसा पाए। वहीं फिल्म इंडस्ट्री और अन्य लोगों का भी यह मानना है कि अभिनेता सलमान ऐश्वर्या की वजह से ही शादी नहीं कर पाए।

बता दी कि सोशल मीडिया पर हाल ही में एक तस्वीर खूब जम के वायरल हो रही है। इसमें ऐश्वर्या और सलमान को साथ में देखा जा सकता है वहीं ऐश्वर्या में एक बच्चे को गोद में उठा रखा है। भाई लोगों का मानना है कि यह ऐश्वर्या और सलमान का बच्चा है। लेकिन किसी को भी इस तस्वीर की हकीकत नहीं पता है। आइए आगे आर्टिकल में देखते हैं कि इस तस्वीर के पीछे का असली सच क्या है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि जब सलमान और ऐश्वर्या लिव इन रिलेशनशिप में रहा करते थे तब उनका यह बच्चा हुआ था। जबकि आपको बता दें कि इस बात में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। वायरल हो रही तस्वीर तब की है जब ऐश्वर्या और सलमान हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान ही यह तस्वीर खींची गई थी।

फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान ही जब ऐश्वर्या और सलमान एक गांव में पहुंचे थे तब अभिनेत्री ऐश्वर्या को एक महीना का बच्चा काफी ज्यादा पसंद आया था। इसी दौरान ऐश्वर्या ने उसे गोद में उठाया था। तभी उस महिला के रिक्वेस्ट करने पर सलमान और ऐश्वर्या उनके साथ फोटो खिंचवाने को तैयार हुए, तभी सलमान और ऐश्वर्या ने उस बच्चे को हाथ में लिया और उनके साथ फोटो खिंचाई।लेकिन अब इस तस्वीर को गलत तरीके से प्रदर्शित किया किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here