अंबानी परिवार के सिर चढ़ा अमीरी का जूनून, देखने को मिली ये अजीब ओ गरीब आदतें….

0
182

अंबानी परिवार पुरे भारत के जाने माने परिवारों में से एक है। अंबानी परिवार की गिनती पुरे ऐशिया का सबसे अमीर परिवारों में की जाती हैं। हम आप को बताना चाहते है की अंबानी परिवार के शोक कैसे होते हैं। चाहे अंबानी परिवार कितना भी अमीर क्यों न हो। इनके शोक आम लोगो जैसे हो सकते है। नीता अंबानी देश की सबसे अमीर सेलिब्रिटी में से एक है। हर कोई नीता अंबानी के फैशन साइंस और लुक्स के बारे में बात करता है।

इस साल अंबानी परिवार के सामने आईं एक के बाद एक दिक्कतें, अनिल के बेटे ने  सोशल मीडिया पर खड़ा किया था विवाद | Jansatta

सूत्रों से पता चला है कि नीता अंबानी अपने कपड़े रिपीट कर लेती है लेकिन नीता अंबानी को अपने जूते बिल्कुल भी रिपीट नहीं करती है। ईशा अंबानी आकाश अंबानी और अनंत अंबानी के पास सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट देखे जा रहे है और इस लोगो को सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट से लोको स्टॉक करना इन्हें पसंद है। अंबानी परिवार की एकलौती बेटी ईशा अंबानी अपनी पार्टीज की वजह से चर्चा में रहती है।

Nita And Mukesh Ambani Hosted Radhika Merchants Arangetram Ceremony In  Mumbai | Radhika Merchant Arangetram Ceremony: अंबानी परिवार की होने वाली  बहू राधिका मर्चेंट की हुई 'अरंगेत्रम' सेरेमनी ...

ईशा अंबानी को 2018 में उनकी शादी को पार्टी ऑफ द इयर का खिताब दिया था। ईशा अंबानी बहुत बार फैशन डिजाइनर क्रिस्टियन लुबोटिन और सब्यसाची के साथ पार्टी करती नजर आई। और ईशा अंबानी की कोविड 19 के दौरान होली पार्टी को बहुत ज्यादा गलत ठहराया था। मुकेश अंबानी और अपने परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं। मुकेश अंबानी अपनी पत्नि नीता अंबानी के साथ समय बिताने के लिए डेट नाइट पर जाना पसंद करते है।

इसी कारण से ये लोग स्ट्रीट फूड खाने भी जाते है। श्लोका मेहता को चाय बहुत ही ज्यादा पसंद है और इन्होंने घर पर ही चाय का बहुत बड़ा कलैक्शन बना रखा है। नीता अंबानी ने खुद श्लोक मेहता के कलेक्शन के बारे में बताया। नीता अंबानी ने कहा कि श्लोक मेहता के आने के पहले हमे पता नहीं था की इतनी तरीके की चाय होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here