in

शाहरुख खान के बंगले की नेमप्लेट मन्नत हुई गायब, नेमप्लेट की किमत ने उडा दिये सभी के होश

बॉलिवुड की दुनिया के किंग शाहरुख़ खान अपने स्टाइलिश अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहते है। इस अंदाज के कारण फैंस उन्हे काफी पसन्द करते हैं। फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए घंटो उनके घर मन्नत के आगें खड़े रहते हैं।

जिस प्रकार शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग है, उसी प्रकार शाहरुख खान के बंगले की नेम्पलेट बॉलीवुड में काफी पाॅपुलर हैं। मन्नत आजकल एक खास वजह से चर्चा में हैं। वेसे तो मन्नत आये दिन किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

मन्नत से जुड़ी एक खास खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस खबर को सुनकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखने को मिल रही हैं। इस खबर को सुनकर फैंस काफी चिंता मे नजर आये। जी हाँ, बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान की एक झलक देखने के लिए फैंस घंटो उनके घर मन्नत के आगें घंटो खडे रहते थे।

हाल ही में फैंस ने नोटिस किया कि शाहरुख खान के घर की नेमप्लेट मन्नत काफी दिनों से गायब है। वैसे बंगले के अन्दर जाने के लिए इसके अलावा अनेक दरवाज़े हैं। पर इस दरवाज़े की खास वजह इस की मन्नत नाम की नेमप्लेट हैं। जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं।

खबरों के अनुसार शाहरुख खान के घर के आगे लगी नेमप्लेट काफी दिनों से गायब है। इस नेमप्लेट की किमत ने सभी के होश उड़ा दिये हैं। बताया जा रहा है कि इस नेमप्लेट की किमत 25 करोड़ रुपये है। शाहरुख खान के घर की हर चीज काफी किफायती है। नेमप्लेट की किमत ने सभी के होश उड़ा दिये हैं।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.