in

द कपिल शर्मा शो एक बार फिर हुआ बंद, इसके बाद भी कपिल शर्मा ने की पार्टी

एक बार फिर से हम सबका फेवरेट मैं कपिल शर्मा शो बंद हो चुका है। अब फिर से कुछ समय के लिए हमें इस हंसी से भरा ये मनोरंजक कार्यक्रम देखने को नहीं मिलेगा। कपिल शर्मा शो वीकेंड पर लोगों को खूब हंसाने का काम करता था। इस बार का कपिल शर्मा शो का सीजन खूब सुपरहिट रहा तथा इसने असीम सफलता प्राप्त करी । इसी के चलते द कपिल शर्मा शो के सभी सितारे यानी कि सभी स्टारकास्ट सभी कलाकारों ने शो बंद होने के बाद खूब जमकर पार्टी करी। इस पार्टी का वीडियो अर्चना पूरन सिंह ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

हर साल द कपिल शर्मा शो कुछ समय के लिए हमार को ऑनर देखने को मिलता है लेकिन फिर किसी कारणवश यह हर साल बंद हो जाता है। हर साल का कपिल शर्मा शो टीआरपी के नए रिकॉर्ड तोड़ता है। द कपिल शर्मा शो के सीजन में हमें , कृष्णा अभिषेक, कीकू शार्दा, सुमोना चक्रवती, चंदन जैसे कलाकार देखने को मिले और इन्होंने अपने टैलेंट दिखाकर लोगों का खूब मनोरंजन किया जो लोगों को खूब पसंद भी आया। बॉलीवुड के बड़े बड़े अभिनेता अपनी पिक्चरों के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो मैं आते हैं। यह जो हर साल अपने दर्शकों के लिए कुछ नया लाता है लेकिन फिलहाल यह शो बंद हो चुका है।

सो के इस सीजन के सुपरहिट होने के कारण कपिल शर्मा शो में एक पार्टी रखी जिसके होस्ट थे मिस्टर कपिल शर्मा। तो होस्ट कपिल शर्मा ने इस पार्टी में जान डाल दी जब उन्होंने अपनी आवाज में तीन से चार गाने गाए।उन्होनें जब कोई बात बिगड़ जाए’, ‘सावन में लग गई आग’ और ‘क्या हुआ तेरा वादा’ जैसे गाने गाकर लोगों का दिन बना दिया।पार्टी में टीकेएसएस बैंड के सदस्यों के साथ कपिल ने जमकर गाने गई।

पार्टी का वीडियो देख रहा है सभी सदस्यों ने खूब पार्टी इंजॉय की। इस पार्टी में कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी भी शामिल थी। किसी पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है। वीडियो में कपिल शर्मा और उनकी पत्नी जिनमें एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है पता उस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। पार्टी में गिन्नी भी बहुत सुंदर दिखाई दे रही हैं।

द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवती ने एक पोस्ट किया है। जिसमें वह कृष्णा अभिषेक, कपिल, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह के साथ दिखाई दे रही हैं। भूरी ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा ‘एन इट्स ए रैप! फिर मिलेंगे, एक छोटे से ब्रेक के बाद।’ भूरी के लिखे कैप्टन को पढ़ने के बाद यह पता चलता है कि यह शो फिर से हमार को देखने को जल्द ही मिलने वाला है । और इस शो का इंतजार तो पूरी भारत की जनता को रहेगा क्योंकि यह एक ऐसा शो है जिसे आप अपने परिवार के साथ बैठकर खूब हंसी के थिटोरे लगा कर देख सकते हैं।

इसी साल मार्च के महीने में यह खबर आ गई थी कि यह शो जल्दी ब्रेक लेने वाला है ।लेकिन इसके बावजूद भी इस शो की सफलता को देखते हुए यह शो मई के महीने तक चलता रहा । द कपिल शर्मा शो के इस साल के आखिरी गेस्ट से कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी जो अपने फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के लिए आए थे। कपिल शर्मा शो के ब्रेक लेने के पीछे द कपिल शर्मा का US टूर भी एक कारण है। इसके अलावा महंगी का दास की फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हैं। और इसके साथ ही उन्हें भी विपुल डी शाह की omg 2 में भी काम करने का मौका मिल सकता है।

द कपिल शर्मा शो के बंद होने के बाद सोनी टेलीविजन ने हमारे को एक नए टीवी शो इंडियन लाफ्टर चैंपियंस दिखाने का फैसला किया है यह शो हमार को जून के पहले दूसरे हफ्ते में देखने को मिलेगा। इस शो को भी शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह जज करेंगे सालों पहले भी हमें यह जोड़ी एक साथ देखने को मिली थी सोनी टेलीविजन पर ही और अब काफी सालों बाद यह जोड़ी फिर से वापसी कर रही है। सोनी टेलीविजन का नया शो इंडियन लाफ्टर चैंपियन कपिल शर्मा शो को टक्कर दे पाएगा या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। पर द कपिल शर्मा शो को लोग खूब मिस करेंगे।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.