₹2 का सिक्का रखने वालों की जागी किस्मत, बदले में मिल रहे हैं 3 लाख, जाने तरीका…

0
2416

आजकल के समय में लोग पुराने सिक्के और नोटों को एक पुराना ढेर समझकर एक कोने में फेंक देते हैं। लेकिन हमारे देश में कई लोग ऐसे हैं जो इन्हीं पुराने नोटों या सिक्कों को बेचकर लखपति बने हैं। तो वही आपके पास अगर ऐसा पुराना ₹2 का सिक्का है तो यह खबर आपके लिए एक जैकपोट है। इन दिनों इंटरनेशनल मार्केट में ऐसे पुराने नोटों और सिक्कों को ऊंची कीमत पर खरीदा जा रहा है। बस आपके पास ₹2 का पुराना एंटीक सिक्का होना चाहिए जिसके बाद आप मुझसे ऑनलाइन बेच कर लाखों कमा सकते हैं।

अगर आप के पास सन 1994, 1995, 1997और 2000 का एंटीक और दुर्लभ 2 रुपये का सिक्का हे। तो बस आप उसे ऑनलाइन बेचकर लाखों रुपए आसानी से अपनी जेब में कर सकते हैं। ऊपर किस सन के बारे में बताया गया है इस समय बजार में ऊंची डिमांड पर है। और इन दिनों में आप अपने ऐसे दुर्लभ और एंटीक सिक्कों को ऑनलाइन चुटिकियो में बेच करीबन ₹300000 तक कमा सकते हैं।

आपको अपने सिक्के को बेचने के लिए कोई कड़ी मेहनत नहीं करनी है। बल्कि आप अपने उस सिक्के को आसानी से इबे या क्विकर जैसी वेबसाइट पर जाकर बेच सकते हैं। आपको बस कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे जैसे पहले आपको इनकी वेबसाइट पर जाकर एक विक्रेता अकाउंट क्रिएट करना होगा इसके बाद आपको अपने दुर्लभ और एंटीक सिक्के की फोटो खींचकर इस पर अपलोड करनी होगी।

इसके साथ ही आपको अपना फोन नंबर और ईमेल आईडी भी वहां पर डालनी जरूरी है।इसके बाद आपका एक विज्ञापन तैयार हो जाएगा और लोगों को दिखने लगेगा। और जिस किसी को भी आपके ऐसे दुर्लभ सिक्कों में रुचि होगी वह आप से सीधा संपर्क करेगा जिसके बाद आप भुगतान के नियमों के अनुसार अपने सिक्के को बेच पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here