in

एक बच्‍ची का अंतिम संस्‍कार करने गए पिता ने जब देखा कुछ ऐसा तो उड़ गए उसके हो’श

इस दुनिया में जो भी आया है, उसका अंत एक दिन निश्चित है। फिर चाहे वो इंसान हो या कोई मशीन। यह बात बहुत कम लोग जानते है की हमारे सौर मंडल में हमारे सूरज को भी कभी ना कभी खत्म हो जाना है। यह बात किसी को नहीं पता की किसका अंत कब होगा। हम सभी की एक तय आयु निर्धारित होती है। परन्तु एक इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे अविश्वसनीय चमत्कार के बारे में बताएंगे, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे।

हरियाणा के यमुनानगर इलाके में जब एक गर्भवती महिला ने जब एक बच्ची को जन्म दिया, जिसके बाद डॉक्टर ने उस बच्ची को मृत किया। यह बात हम सभी के लिए बेहद दुखद बात होगी। यह सुनकर वह महिला और उसके पति के आँखों में आंसू आ गए। जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार करने के लिए प्रक्रिया शुरू की जाती है। लेकिन पिता ने जब आखिरी बार अपनी बेटी को देखने की इच्छा जताई जिसके बाद, जो हुआ, वो देखकर वहा मौजूद सभी के सभी हैरान हो गए थे।

जिस बच्ची को डॉक्टर ने जब मर्त घोषित कर दिया था, उसकी आँखे खुली हुई थी। और वह अपने शरीर को हिला रही थी। यह देखने के बाद उसके पिता जल्दी से डॉक्टर के पास जाते है। जिसके बाद डॉक्टर ने उसे पूरी तरह सुरक्षित बताया। आपको यह जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये और आपको किस प्रकार के आर्टिकल पड़ना पसंद है। हमें निचे कमेंट सेक्शन में बताना न भूले।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *