तलाकशुदा अभिनेत्री ने बोली इतनी बड़ी बात, कहा बिना खाना खाए तो रह सकते हैं लेकिन बिना से’क्स के नहीं…

समांथा एक तेलुगू अभिनेत्री हैं। उन्होंने पिछले साल अपने पति नागा चैतन्य से तलाक लिया। समांथा अक्सर ही अपने बोल्ड विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। समांथा से’क्स और से’क्स के बदले काम के मामले में बेधड़क होकर जवाब देती दिखाई देती है। इसके अलावा अभिनेत्री अपनी अदाकारी के लिए भी जानी जाती है। अभिनेत्री एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में दिखाई देती है जिसके पीछे कारण है उनका शॉकिंग बयान।

सामन्था अक्किनेनी - विकिपीडिया

बता दे कि समांथा ने साल 2017 में अभिनेता नागा चैतन्य से विवाह किया था जिसके बाद से इस सोशल मीडिया पर उनके प्रेग्नेंट होने की खबर खूब वायरल हुई थी। जिस पर एक पत्रकार ने समांथा से यह सवाल भी पूछा था जिस पर समांथा के दिए बयान को सुनने के बाद और किसी पत्रकार की हिम्मत नहीं हुई उनसे दोबारा ऐसा सवाल पूछने की। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है मैं साल 2017 से ही प्रेग्नेंट हो लेकिन यह बच्चा अंदर से बाहर ही नहीं आना चाहता मैं क्या करूं।

samantha ruth prabhu bollywood debut, बॉलिवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं  सामंथा रुथ प्रभु? मुंबई में खरीद लिया है घर - samantha ruth prabhu ready to  debut in bollywood buys a

सूत्रों की माने तो एक प्रसिद्ध मैगजीन ने जब समांथा का इंटरव्यू लिया और जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि अगर उन्हें से’क्स और खाने में से किसी एक चीज को चुनना हो तो वह किसे चुनेंगी। इस बात का जवाब समांथा ने बेबाक तरीके से दिया उन्होंने कहा कि वह बिना खाना खाए तो रह सकती हैं लेकिन बिना से’क्स करें नहीं। जिसके बाद उनका यह बयान पुरे सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हुआ।

4 साल में ही टूट गई सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी, पति से बच्चा  चाहती थी एक्ट्रेस - IndiaFeeds

वही बता दे कि एक बार सोशल मीडिया पर इस खबर ने बहुत जोर पकड़ा था कि समांथा फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रही है। जिस पर समांथा ने सबके सामने आकर मीडिया में यह कहा कि वह कभी भी फिल्म इंडस्ट्री को नहीं छोड़ेंगी। फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय तक टिक पाना काफी कठिन कार्य है। वह पिछले 10 सालों से इस फिल्म इंडस्ट्री में एक ही हुई है और वह इसे नहीं छोड़ने वाली।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment