बच्चन परिवार की बहू–बेटियां रखती है इन बड़े बड़े गहनों के शौक, देखें इनका नायाब हीरो के जेवरात की कलेक्शन

0
595

बच्चन परिवार जिस भी पार्टी में जाता है वहा ही सुर्खिया बटोर लेता है। ऐश्वर्या ,श्वेता और जया बच्चन के लुक् का हर पार्टी को इंतजार रहता है। तो आज हम इस आर्टिकल में बच्चन परिवार के बेशकीमती गहनों की झलक देखेंगे।

बच्चन परिवार की बहू और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय को पार्टी की लाइमलाइट लेने के लिए गहनों की जरूरत तो नहीं है। लेकिन फिर भी ऐश्वर्या राय बच्चन जब भी किसी पार्टी में जाती हैं तो वह अपने ट्रेडिशनल लुक के साथ ज्वेलरी का टचअप जरूर देती हैं।

जब ऐश्वर्या राय को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में देखा गया था तब भी उन्होंने सुर्ख सिल्क साड़ी के साथ ये बड़ा सा चोकर सेट और कानों में गोल झुमके पहन रखे थे।जिससे ऐश्वर्या ने में चार चांद लगा दिए थे और सब की नजर उन पर अटक गई थी।

ऐश्वर्या राय हर फंक्शन के मुताबिक अपने कपड़ों के हिसाब से अपनी ज्वेलरी सिलेक्ट करती हैं। उन्हें किसी आउटफिट में लोगों को अपना दीवाना बनाती है। इसके साथ ही कुंदन का ये सेट ब्यूटी क्वीन के पहनने के बाद और अच्छा लग रहा है।

इसके साथ ही ऐश्वर्या के कॉन्स फिल्म फेस्टिवल की बात करें तो उसमें ऐश्वर्या राय यहां पीले रंग की साड़ी के ऊपर सोने के गहने पहने दिखाई दी थी। इसके बाद पूरे फिल्म फेस्टिवल की निगाहें सिर्फ ऐश्वर्या राय पर ही थम गई थी।

ऐश्वर्या के साथ साथ ही जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन और उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा को भी बड़े बड़े गहने पहनने का खूब शौक है। तस्वीर को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्चन परिवारा गहनों का खूब शौक रखता है और अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा गहनों पर इन्वेस्ट करता है।

इस तस्वीर में आप साफ़ देख सकते कि श्वेता बच्चन किस तरह गहनों से लदी बैठी है। आपको बता दे की यह फोटो इनकी शादी की है।इसके साथ ही श्वेता बच्चन ने बिजनेसमैन निखिल नंदा को अपने जीवन संगी चुना है।

बच्चन परिवार के फंक्शन में जाता है और उससे पहले जब भी तैयार होता है तो अपनी फैमिली फोटो जरूर खींचता है और उस फोटो को अपने फैंस के साथ शेयर भी करता है।

इसके साथ ही ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि बच्चन परिवार किसी गहने को रिपीट करता दिखाई दे ।वह जब भी कोई नई लुक ट्राय करता है उसके साथ नई ज्वेलरी भी पहिना दिखाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here