in

फिल्म शोले के इस विलेन की बेटी है बेहद खूबसूरत, जल्द करेगी बॉलीवुड में शुरुआत

एक बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्री का जीवन कई मायनों में एक सामान्य व्यक्ति से अलग होता है। फिल्म में एक तरफ वह आपको एक रूप में दिखाई देते हैं तो दूसरी तरफ उनका दूसरा चेहरा भी होता है। उनका यह दूसरा रूप निजी जिंदगी में देखने को मिल जाता है। असल जिंदगी में वह बिलकुल अलग होता है जैसा फिल्मों में दिखाया जाता है।

अगर खलनायक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता की तो आपने उन्हें अक्सर फिल्मों में नेगेटिव भूमिकाओं में देखा होगा और हमारे दिमाग में उनके प्रति वैसी सोच ही बन जाती है। आज इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे मशहूर विलेन के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक सफल अभिनेता के साथ-साथ एक अच्छा पिता होने की भूमिका भी निभाई है।

यह एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता मोहन माकनजी हैं जिन्होंने फिल्मों में जबरदस्त विलेन की भूमिका निभा कर मैक मोहन नाम हाशिल किया है। 24 अप्रैल 1938 को जन्मे मोहन ने 1964 में फिल्म हकीकत से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। वहीं अगर उनकी कुछ अन्य उपलब्धियों की बात करें तो उन्होंने 1975 में आई फिल्म शोले में सांभा की भूमिका निभाई थी और इस फिल्म के बाद ही वह काफी लोकप्रिय हो गए थे।

वहीं अगर मोहन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी दो बेटियां हैं। हालांकि उनकी बेटियों ने अभी तक फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी बेटियां सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी दोनों बेटियों के सोशल मीडिया पर लाखों फैन हैं।

मैक मोहन की बेटियां के नाम मंजरी मखीजानी और विनाती मखीजानी हैं। यह दोनों बॉलीवुड में जल्द ही अपनी शुरुआत करने की तेयारिया कर रही है। अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना इनकी कजिन सिस्टर लगती है वो फ़िलहाल इनकी एक्टिंग को और बेहतर बनाने की कोशिश कर रही है।

दोनों लड़कियों के लुक्स की बात करें तो ये दोनों बहने किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं हैं। इनकी तस्वीरों को हम इनके सोशल मीडिया पर भी देख सकते हैं। मोहन की बेटियां अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर रोजाना शेयर करती रहती हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *